एली अवराम के बाद क्या हार्दिक इस बॉलीवुड सेलेब्स को डेट कर रहे है?

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 06:36:12 PM
After Ely Infinite, is hearty dating this Bollywood celebs?

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

खेल डेस्क। भारतीय टीम के आल राउंडर हार्दिक पंड्या फ़िलहाल छुट्टिया मनाने में व्यस्त से है लेकिन अब हार्दिक को अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैथ से पहले टीम इंडिया से जुड़ना है लेकिन इस आलराउंडर ने भारतीय टीम में अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से प्रभावित किया है इससे पहले हार्दिक को एली अवराम के साथ रिलेशनशिप को लेकर कुछ अफवाह आयी थी लेकिन इस अफवाह का खुद एली अवराम ने खुलासा कर दिया था कि उनके और हार्दिक के बीच कुछ खास नहीं है    लेकिन अब इस आलराउंडर का नाम एक नए बॉलीवुड सेलेब्स के साथ जोड़ा जा रहा है। इस नयी बॉलीवुड सेलेब्स का नाम है ईशा गुप्ता। 

हालांकि, अब पता चला है कि हार्दिक पंड्या एक और प्रसिद्ध अभिनेत्री ईशा गुप्ता डेट करते हुए नजर आये। एक करीबी स्रोत के अनुसार यह कहा गया है कि , "एली एक प्रतिबद्ध व्यक्ति चाहती थी, जबकि हार्दिक कुछ अनौपचारिक तलाश कर रहे थे। इससे उनके बीच बहुत सारे तर्क सामने आए और उन्होंने इसे छोड़ दिया। लेकिन "एली के ठीक बाद उर्वशी रौतेला से डेटिंग करने के लिए चमकदार ऑलराउंडर की अफवाह थी, लेकिन जब वह ईशा से मिले तो चीजें तुरंत निकल गईं"।

करीबी सूत्र ने कहा कि "वे एक पार्टी में मिले, दोनों ने चैट शुरू कर दिया, फिर एक दूसरे के साथ  आदान-प्रदान शुरू किया और इससे पहले कि हम जानते थे, वे एक वस्तु थीं।"दोनों अब तक कुछ भी नहीं करना चाहते हैं और मीडिया से दूर अपने रोमांस से बचने की कोशिश कर रहे हैं। "फिलहाल, वे दोनों अपने उभरते रोमांस के बारे में रहे हैं। वे देखना चाहते हैं कि चीजें कैसे निकलती हैं। वे अपना दोपहर का भोजन और रात्रिभोज में गुप्त रूप से देखा जा चूका है  हैं और ये दोनों सार्वजनिक रूप से बचना चाहते हैं। वर्तमान में वे इस चरण में हैं जहां वे एक दूसरे को जानना चाहते है"। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.