बीसीसीआई अध्यक्ष बनने से पहले ही सौरव गांगुली ने भारतीय टीम को दे डाली ये नसीहत

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Oct 2019 09:18:20 AM
Before becoming BCCI President, Sourav Ganguly gave this edification to the Indian team

खेल डेस्क। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का अध्यक्ष बनने से पहले ही भारत के सफल कप्तानों में शूमार सौरव गांगुली ने विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया को नसीहत दे डाली है। 

सचिन के ये रिकॉर्ड हैं विराट कोहली की पहुंच से बहुत दूर, टूटना है मुश्किल

भारत के महान बल्लेबाजों में शूमार सौरव गांगुली का कहना है कि भारतीय टीम को आईसीसी की प्रतियोगिताओं के नॉकआउट दौर में हारने की आदत को अब समाप्त खत्म करना होगा। हालांकि पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज गांगुली ने मौजूदा कप्तान विराट कोहली पर विश्वास भी व्यक्त किया है। 

अब ये क्रिकेटर करने जा रहा है फिल्मों में डेब्यू

जानकारी के अनुसार भारतीय टीम को 2015 और 2019 के वनडे विश्व कप और 2016 में हुए टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में उसे पाकिस्तान के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। 

इस संबंध पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि भारत अच्छी टीम है। उसने बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीता है, लेकिन बड़े टूर्नामेंटों में टीम का अच्छा प्रदर्शन रहा है। मौजूदा कप्तान विराट कोहली इसको बदल सकता है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.