चेतन बिष्ट के नाबाद शतकीय पारी से राजस्थान बड़े स्कोर की ओर

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 09:38:32 AM
Chetan Bisht's unbeaten century from Rajasthan to big score

जयपुर।  विकेटकीपर बल्लेबाज चेतन बिष्ट की नाबाद 146 रन पारी से राजस्थान ने रणजी ट्राफी ग्रुप सी के मैच में जम्मू कश्मीर के खिलाफ गुरूवार को पहले दिन तीन विकेट पर 300 रन बना लिये। चेतन ने 246 गेंद की नाबाद पारी में 22 चौके लगाये। उन्होंने तीसरे विकेट के लिए अपने भाई रोबिन बिष्ट (39) के साथ 87 रन की साझेदारी की। कप्तान अशोक मेनारिया (नाबाद 45) ने भी चेतन के साथ चौथे विकेट के लिए नाबाद 86 रन की साझेदारी की। जम्मू कश्मीर के लिए तेज गेंदबाज उमर नजीर ने दो और परवेज रसूल ने एक विकेट लिया। 

रांची में खेले जा रहे मैच में झारखंड ने नाजिम सिद्दिकी के 72 और उत्कर्ष भसह के नाबाद 63 रन के बूते असम के खिलाफ पहले दिन स्टंप तक छह विकेट 266 रन बना लिये। भुवनेश्वर में ग्रुप के तीसरे मैच में अनुराग सारंगी के 114 रन की पारी से ओडि़शा ने हरियाणा के खिलाफ के छह विकेट पर 232 रन बना लिये। हरियाणा के लिए मोहित शर्मा सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 44 रन देकर दो विकेट लिये।
 
कानपुर में खेले जा रहे ग्रुप के चौथे मैच में शिवम मावी की शानदार गेंदबाजी से उत्तर प्रदेश ने गोवा को 152 रन आल आउट कर दिया। मावी ने 25 रन देकर चार खिलाडिय़ों को पवेलियन भेजा। दिन का खेल खत्म होने तक उत्तर प्रदेश ने एक विकेट पर 153 रन बनाकर गोवा पर पहली पारी के आधार पर एक रन की बढ़त ले ली है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.