अलीगढ़ में अखिल भारतीय साइकिलिंग प्रतियोगिता में शामिल होंगे दिग्गज खिलाड़ी

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 09:10:40 AM
Cycling competition in Aligarh India will join legends

गुमला।  अखिल भारतीय साइकिलिंग एसोसिएशन के बैनर तले  उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में आयोजित होने जा रही दो दिवसीय (पांच व छह नवंबर) सीनियर बालक-बालिका साइकिलिंग प्रतियोगिता में गुमला स्पोर्ट्स एकेडमी के चार प्रतिभागी झारखंड साइकिलिंग टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

यह भी पढ़े :  वर्ल्ड कप विनर कबड्डी खिलाड़ियों को मिलेंगे 10-10 लाख रुपए

प्रतियोगिता में शामिल होने वाले प्रतिभागियों में बालिका वर्ग में पूनम कुमारी, जगरानी टेटे, अर्पणा मिंज व बालक वर्ग में नेलशन भगत शामिल हैं।  चार सदस्यीय इस दल को गुरुवार को गुमला से अलीगढ़ के लिए रवाना  किया गया।  एकेडमी के सचिव सह प्रशिक्षक सैय्यद जुन्नू रैन सहित एकेडमी के अन्य खिलाड़ियों व स्थानीय लोगों ने जीत की शुभकामना के साथ खिलाड़ियों को रवाना किया।  

यह भी पढ़े :  DRS अपनाने में अहम भूमिका अदा कर सकते हैं कुंबले: ज्योफ एलारडाइस
 
सैय्यद जुन्नू रैन ने बताया कि चार खिलाड़ियों का यह दल पूर्व में भी केरल में आयोजित राष्ट्रीय साइकिलिंग प्रतियोगिता में झारखंड राज्य का प्रतिनिधित्व कर चुका है।  प्रदर्शन अच्छा रहा था, इसलिए इस बार भी इन्हीं खिलाड़ियों का चयन किया गया है।  मौके पर विक्रम राज ठाकुर, रवि गुप्ता, विकास कुमार, अनीष कुमार, नवीन असुर व विकास कुमार साहू सहित कई लोग उपस्थित थे। 

read more 

पासपोर्ट, लाइसेंस बनवाने के लिए देना होगा ज्यादा शुल्क

जानिये - लौकी के जुस के यह सेहतमंद फायदे

इस गांव में इंसानो से ज्यादा दिखते है गुड्डे गुड़िया 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.