धोनी की कप्तानी में खेलने को लेकर उत्साहित हैं वाटसन

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Feb 2018 09:18:53 AM
Dhoni In captaincy To play Are excited Watson
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

चेन्नई। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वाटसन ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने को लेकर वह उत्साहित हैं। वाटसन 2008 से 2015 तक राजस्थान रॉयल्स टीम और फिर पिछले दो संस्करणों में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम में खेले थे।

वाटसन ने 2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से से संन्यास ले लिया था और अब वह लीगों में ही खेलते हैं। चेन्नई की टीम ने वाटसन को चार करोड़ रूपए में खरीदा है।

वाटसन ने कहा चेन्नई सुपर किग्स का इतिहास शानदार रहा है और ऐसी शानदार टीम के लिए खेलना मेरे लिए सम्मान की बात है, खासकर धोनी की कप्तानी में खेलने के बारे में सोच कर मैं उत्साहित हूं। कोई भी टीम जिसमें धोनी, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी हो वह हमेशा शानदार होगी। मुझे उम्मीद है कि हम लीग के 11वें संस्करण में अच्छा करेंगे।

वाटसन ने साथ ही कहा कि सीएसके के साथ शुरूआत में यह थोड़ा अजीब-सा होने वाला है क्योंकि सीएसके राजस्थान रॉयल्स की बड़ी प्रतिद्बंदियों में से एक थी। वॉटसन ने आईपीएल के 102 मैचों में अब तक 2622 रन बनाने के अलावा 86 विकेट भी लिए हैं।

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.