विश्वकप में धोनी होंगे मुख्य किरदार: रोहित

Samachar Jagat | Thursday, 10 Jan 2019 02:48:11 PM
Dhoni will be the main character in the World Cup: Rohit

सिडनी। भारतीय सीमित ओवर प्रारूप के उपकप्तान रोहित शर्मा ने विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी का समर्थन करते हुये कहा है कि इंग्लैंड में इस वर्ष होने वाले आईसीसी विश्वकप में टीम के लिये उनका अनुभव अहम भूमिका अदा करेगा। 

37 साल के धोनी आस्ट्रेलिया के खिलाफ 12 जनवरी से शुरू होने वाली सीमित ओवर सीरीज के लिये भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं, हालांकि वर्तमान में वह खराब फार्म से गुजर रहे हैं जिससे टीम में उनकी भूमिका को लेकर सवाल उठने लगे हैं। लेकिन रोहित ने धोनी की प्रशंसा करते हुये कहा कि उनका अनुभव टीम के लिये बेहद खास है।

अपनी बेटी के जन्म के बाद आस्ट्रेलिया लौटे रोहित ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा,‘‘ पिछले कुछ वर्षाें में हमें इस बात का अहसास हो गया है कि ड्रैसिंग रूम में और मैदान पर उनकी मौजूदगी के क्या मायने हैं। जब वह टीम में होते हैं तो एक अलग तरह का माहौल टीम में होता है जो बहुत जरूरी है, उनके होने से कप्तान को भी मदद मिलती है क्योंकि वह स्टम्प्स के पीछे खड़े रहते हैं।

रोहित ने धोनी के अनुभव को महत्वपूर्ण बताते हुये कहा,‘‘धोनी ने कई बार भारतीय टीम की कप्तानी की है और सफल भी रहे हैं। उनकी टीम के साथ मौजूदगी ही हमारे लिये सबसे अहम है क्योंकि उनके पास अपार अनुभव है। वह टीम के मार्गदर्शक की भूमिका निभाते हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.