हमने लापरवाह बल्लेबाजी का खामियाजा भुगता : एलेन

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 01:06:27 PM
Fabian Allen says We will be giving the blame for careless batting

कोलकाता। अपना पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे फैबियन एलेन ने वेस्टइंडीज की भारत के हाथों पहले मैच में पांच विकेट की हार के बाद कहा कि ईडन गार्डन्स की पिच बल्लेबाजी के लिये बहुत अनुकूल नहीं थी और ऐसे में उनके बल्लेबाजों को बहुत अधिक आक्रामक होने का खामियाजा भुगतना पड़ा। एलेन ने 20 गेंदों पर 27 रन बनाकर वेस्टइंडीज का स्कोर आठ विकेट पर 109 रन पर पहुंचाया।

हम गलतियों से सीखेंगे: रोहित शर्मा

इस 23 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि इस विकेट पर रन बनाना आसान नहीं था और 150 रन का स्कोर प्रतिस्पर्धी होता। एलेन ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ''विकेट बल्लेबाजी के लिये अच्छा नहीं था लेकिन हमें धैर्य के साथ बल्लेबाजी करने की जरूरत थी। हमें गेंद को उसके लिहाज से खेलना चाहिए था। हमने बहुत आक्रामकता दिखायी।

मुझे लगता है कि हम आसानी से 150 या 140 रन तक पहुंच सकते थे। हम इस स्कोर तक पहुंचने का लक्ष्य बनाये हुए थे।" मौजूदा विश्व टी20 चैंपियन ने इससे मैच से पहले लगातार चार मैच जीते थे लेकिन स्पिनर कुलदीप यादव और कृणाल पंड्या की शानदार गेंदबाजी का उनके पास कोई जवाब नहीं था।

खराब बर्ताव पर पाक खिलाडिय़ों पर होगी सख्त कार्रवाई: सरदार

एलेन ने कहा, ''यह हमारा दिन नहीं था। हम अगले मैच में वापसी की कोशिश करेंगे। उम्मीद है कि हम इससे सबक लेकर अगले मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।" टीम में होने के बावजूद आक्रामक आंद्रे रसेल ने मैच की पूर्व संध्या पर चोट के कारण हटने का फैसला किया। वेस्टइंडीज को उनकी काफी कमी खली। एलेन ने कहा, ''निश्चित तौर पर वह टीम का महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। क्रिस गेल भी टीम में नहीं है। युवा खिलाडिय़ों ने हर संभव योगदान देने की कोशिश की।" - एजेंसी

सोमवार दोपहर बाद लखनऊ पहुंचेंगी भारत और वेस्टइंडीज की टीमें

एम एस धोनी को टी20 में नहीं चुने जाने को लेकर ये क्या बोल गए रोहित शर्मा, पढक़र आपको भी होगी हैरानी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.