गांगुली ने पंत की प्रशंसा की, कहा सही समय पर राष्ट्रीय टीम में खेलने का मौका मिलेगा

Samachar Jagat | Friday, 11 May 2018 05:16:08 PM
Ganguly praised Pant, said at right time a chance to play in national team

कोलकाता। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नाबाद शतकीय पारी जडऩे वाले रिषभ पंत के प्रदर्शन के खुश भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि दिल्ली डेयरडेविल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज को सही समय पर राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने का मौका मिलेगा।

आस्ट्रेलिया में एक ही परिवार के 7 लोग मृत पाए गए

पंत ने टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त करते हुए पंत ने 63 गेंद में नाबाद 128 रन बनाए जो किसी भारतीय का सर्वश्रेष्ठ टी 20 स्कोर है। गांगुली ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि रिषभ सही समय पर भारतीय टीम में जगह बनाएगा।

मुझे लगता है कि वह भविष्य है। आयरलैंड और इंग्लैंड के दौरे के लिए चुनी गई भारत की टी 20 टीम में अनदेखी के दो दिन बाद पंत ने यह पारी खेली।

संरा ने म्यामां से रोहिंग्या हमलों के साजिशकर्ताओं की जवाबदेही तय करने को कहा

गांगुली ने कहा कि पंत और ईशान किशन (21 गेंद में 52 रन बनाने वाले ) जैसे खिलाडिय़ों का समय आएगा। ये युवा खिलाड़ी है, कोई जल्दबाजी नहीं है। समय के साथ ये ज्यादा मैच खेलेंगे और तब तक वे परिपक्व हो जाएंगे। आने वाले वर्षों में ये भारत के लिए खेलेंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.