ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान का मानना, इंडिया के खिलाफ इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए टेस्ट टीम में मौका

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Nov 2018 01:52:22 PM
George Bailey said matthew wade should be kept in the team for the Test series

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ब्रिस्बेन। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान जॉर्ज बैली का मानना है कि अच्छी फॉर्म में चल रहे मैथ्यू वेड को भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के एडिलेड में छह दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए अंतिम एकादश में रखा जाना चाहिए। वेड ने अपना अंतिम टेस्ट मैच पिछले साल सितंबर में बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में खेला था।


महिला विश्व चैम्पियनशिप: मैरीकॉम समेत 4 भारतीय मुक्केबाज सेमीफाइनल में, 4 पदक पक्के

उन्होंने शैफील्ड शील्ड में अब तक 82.40 की औसत से 412 रन बनाए हैं। वेड ने तस्मानिया की तरफ से पश्चिम ऑस्ट्रेलिया और क्वीन्सलैंड के खिलाफ विकेटकीपर की भूमिका निभाई थी लेकिन इसके बाद वह बल्लेबाज के रूप में खेले। उन्होंने अब तक पांच बार 50 से अधिक का स्कोर बनाया जिसमें उनका उच्चतम स्कोर 137 है।

पीसीबी को द्विपक्षीय क्रिकेट की जरूरत, बीसीसीआई की इच्छा: आईसीसी विवाद निवारण समिति

उनकी फॉर्म को देखते हुए बैली का लगता है कि चयनसमिति के अध्यक्ष ट्रेवर होन्स पहले टेस्ट मैच के लिए टीम उन्हें टीम में रखना चाहिए। बैली ने एक समाचार साइट से कहा है कि वह अभी जिस तरह से खेल रहा है मैं उसको लेकर बहुत अधिक नहीं बोलना चाहता।

मरीज महिला को देखकर डोला कंपाउंडर का मन, फिर उसे नशे का इंजेक्शन लगाकर किया ये घिनौना काम

आप केवल उसके स्कोर पर गौर करो। उसे टेस्ट टीम में होना चाहिए। वह अच्छा क्षेत्ररक्षक है। मेरा सिर्फ इतना कहना है कि अपने सर्वश्रेष्ठ छह बल्लेबाजों का चयन करो। उन्होंने कहा है कि उसका अपने खेल पर पूरा नियंत्रण है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.