इंग्लैंड के खिलाफ हार्दिक पंड्या को टेस्ट टीम में नहीं देखना चाहता है ये दिग्गज खिलाडी

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 04:35:00 PM
Hardy Pandya does not want to see him in the Test team against England, this legendary player

खेल डेस्क। भारतीय टीम को अब आगामी में जुलाई में इंग्लैंड का दौरा करना है और इंग्लैंड दौरे पर उतरने से पहले उन्हें दो मैचों की टी -20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में आयरलैंड का सामना करना है। भारतीय टीम को इस दौरे पर 5 टेस्ट मैचों की सीरीज और 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है हालांकि, पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना ​​है कि हार्दिक पंड्या भारतीय टेस्ट श्रृंखला के लिए अपनी टीम में जगह के लायक नहीं है।

केवल विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका में अच्छा प्रदर्शन किया और अधिकांश बल्लेबाजों ने अपने प्रदर्शन से निराशा किया इसके अलावा, अजिंक्य रहाणे को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कुछ टेस्ट मैचों में जगह नहीं दी गयी थी लेकिन मैच हारने के बाद उन्हें आखिर में टेस्ट टीम में जगह दी गयी ,भारत ने मैच जीता। उन्होंने जीत में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। आकाश चोपड़ा एक शॉ के दौरान कहा था कि हार्डिक पांड्य को इंग्लैंड टेस्ट के लिए नहीं चुना जाना चाहिए। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले गेम में 93 रनों की एकमात्र पारी खेली, जिसके बाद इस खिलाडी ने ऑलराउंडर के रूप में अपनी छाप छोड़ी।

उन्होंने आगे कहा कि "मेरी टीम में हार्डिक पांड्य के लिए कोई जगह नहीं है। जहां तक ​​उनके टेस्ट करियर का सवाल है, पांड्य ने सभ्य मैच खेले है। उन्होंने दो बार टीम में जगह नहीं देने के बाद अच्छी तरह से खेला। हालांकि, वह पांच पारी में ज्यादा स्कोर नहीं कर सका, "उन्होंने कहा कि पांड्य के बल्लेबाजी की कोई उपयोगिता नहीं है अगर वह लाइन-अप में शीर्ष 5 में बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं।"अगर मैं उन्हें शीर्ष पांच में नहीं खिला रहा हूं, तो बल्लेबाज के रूप में पांड्य की कोई उपयोगिता नहीं है। वह मेरी टीम में चौथा तेज गेंदबाज हो सकता है। लेकिन हमें भुवी, बुमरा, शमी, उमेश और ईशांत जैसे तेज गेंदबाजों के बीच चौथे तेज गेंदबाज की भी जरूरत नहीं है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.