मैंने लड़कों से जवाबदेही मांगी थी और उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया: रवि शास्त्री

Samachar Jagat | Thursday, 23 Aug 2018 12:55:39 PM
I had asked for boys to accountability and they performed a lot: Ravi Shastri

नॉटिंघम। भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट में जीत की औपचारिकता पांचवें और अंतिम दिन बुधवार सुबह पूरी करते हुए यह मुकाबला 203 रन के बड़े अंतर से जीतकर 5 मैचोंं की सीरीज़ का स्कोर 1-2 कर दिया। भारत की नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर गत 59 वर्षों में यह दूसरी जीत है।  

सीनियर टीम से बाहर कुलदीप ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ खेलेंगे टेस्ट 

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में 203 रन की जीत को 'सबसे बेदाग प्रदर्शन’ करार देने वाले भारतीय कोच रवि शास्त्री खुश हैं कि पहले दो टेस्ट में लगातार दो बार के बाद उनके जवाबदेही मांगने के बाद टीम ने शानदार प्रदर्शन किया।

Pro Kabaddi 2018: तमिल तलाईवास और तेलुगू टाइटंस में यहां होगा पहला मुकाबला 

शास्त्री ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, कि हम यह नहीं पढ़ते कि स्वदेश में क्या लिखा जा रहा है। हां हम निराश थे क्योंकि हम पहले टेस्ट में इंग्लैंड के करीब आए लेकिन लार्ड्स में दूसरे टेस्ट में उन्होंने हमें रौंद दिया और हमें कुछ साबित करने की जरूरत थी। मैंने लड़कों से कहा कि मुझे जवाबदेही चाहिए और खेल के तीनों विभाग में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।

आखिरी 2 टेस्ट के लिए टीम से बाहर हुए विजय और कुलदीप, इन दो सलामी बल्लेबाज को मिला मौका

उन्होंने कहा, कि मुख्य कोच के रूप में मैंने इससे अधिक की मांग नहीं कर सकता। मुझे लड़कों पर गर्व है। उन्होंने जिस तरह जिम्मेदारी संभाली, यहां आए, प्रतिस्पर्धा पेश की और खेले, उस पर गर्व है। शास्त्री ने कहा, चार साल में मैं यह काम कर रहा हूं, अगर आप विदेशों में बेदाग प्रदर्शन को देखो तो मुझे लगता है कि यह सर्वश्रेष्ठ है। दक्षिण अफ्रीका (जोहानिसबर्ग में जीत) में जीत कड़ी थी क्योंकि हम कड़े विकेट पर जीते थे। लेकिन यह बेदाग थी।

इंग्लैंड से जीत के बाद विराट कोहली इस तरह जीता लोगों का दिल  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.