IND VS AUS: दूसरा टी20 मैच आज, इन अहम बदलावों के साथ उतर सकती है भारतीय टीम

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Feb 2019 04:53:43 PM
IND VS AUS: Second T20 match today, with these important changes India team

स्पोटर्स डेस्क। भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का आज आखिरी मैच खेला जाएगा। यह मैच भारतीय टीम के लिए करो या मरो का मैच होगा। क्योंकि इस सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को तीन विकेट से हार का सामना करना पडा। यदि भारत इस मैच को हार जाता है। तो वह इस सीरीज को गवां देगा। तो वहीं इसके साथ ही इस मैच में टीम में बदलाव देखने को मिल सकते है। 


आपको बता दें कि इस सीरीज के पहले मैच में कोहली ने शिखर धवन को आराम देकर केएल राहुल को मौका दिया ​था। राहुल ने इस मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। ऐसे में हो सकता है कि एक बार फिर से कोहली राहुल को इस मैच में एक और मौका दे सकते है। हो सकता है कि एक बार फिर से सीरीज के दूसरे मैच में रोहित के साथ केएल राहुल को पारी के आगाज के लिए भेजा सकता है। 

तो वहीं यदि गेंदबाजी में देखा जाए तो कप्तान कोहली उमेश यादव को बाहर कर सकते है। क्योंकि यादव सीरीज के पहले टी20 मैच में अंतिम ओवर में 14 रन बचाने में नाकाम रहे थे। ऐसे में हो सकता है कि कोहली इस मैच मेें उमेश यादव की जगह सिद्धार्थ कौल को शामिल किया जा सकता है। 


तो वहीं आलराउंडर विजय शंकर को भी टीम में शामिल किया जा सकता है। विजय शंकर हो कार्तिक की जगह पर टीम में शामिल किया जा सकता है। क्योंकि कार्तिक पहले मैच में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे। मयंक मार्कंडेय ने पहले मैच में चार ओवर में बिना कोई विकेट था। लेकिन कोहली के अनुसार मयंक ने शानदार गेंदबाजी की थी। ऐसे में मयंक को इस मैच में मयंक को मौका मिल सकता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.