IND VS AUS: तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया को मिला 314 रन का लक्ष्य, ख्वाजा ने ठोका शतक

Samachar Jagat | Friday, 08 Mar 2019 05:16:23 PM
IND VS AUS: Team India got 314 runs in the third one-dayer match, Khawaja hit a century

स्पोटर्स डेस्क। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का चौथा मैच रांची में खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला। पहले खेलते हुए आस्ट्रेलिया ने निर्धारित ओवर में पांच विकेट खोकर 313 रन बनाए। भारतीय टीम को इस मैच को जीतने के लिए 314 रन की जरूरत है। यदि टीम इंडिया इस मैच को जीत लेती है। तो वह सीरीज को भी अपने नाम कर लेगी। मेहमान टीम ने इस मैच में शानदार शुरूआत की। कप्तान एरोन फिंच और उस्मान ख्वाजा ने पहले विकेट के लिए 193 रन की शानदार साझेदारी की। एरोन फिंच 93 रन और उस्मान ख्वाजा 104 रन बनाकर आउट हुए। इस साझेदारी को चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने पारी के 31वें ओवर में फिंच को आउट करके तोडी। 

हालांकि इसके बाद उस्मान ख्वाजा ने भी अपना पहला वनडे शतक पूरा किया। ख्वाजा ने 104 रन की शानदार पारी खेली। अपनी इस पारी में ख्वाजा ने 11 चौके और एक छक्का भी लगाया। ख्वाजा को तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने आउट किया। 

इसके बाद मैक्सवेल ने तेज पारी खेली। लेकिन मैक्सवेल एक बार फिर अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर पाए और 47 रन पर आउट हो गए। मैक्सवेल ने अपनी इस पारी में तीन चौके और तीन छक्के भी लगाए। लेकिन इसके बाद मेहमान टीम का कोई भी बल्लेबाज नहीं टिक सका। भारत  की ओर से कुलदीप यादव ने तीन विकेट लिए।

तो वहीं मोहम्मद शमी को एक विकेट मिला। इससे पहले टीम इंडिया इस सीरीज में 2—0 से आगे है। यदि भारतीय टीम इस मैच को अपने नाम कर लेती है। तो वह इस सीरीज को भी अपने नाम कर लेगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.