IND vs NZ: दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया में डेब्यू कर सकता है यह अंडर-19 का स्टार खिलाड़ी

Samachar Jagat | Thursday, 07 Feb 2019 04:34:22 PM
IND vs NZ: In the second T20 match, Team India can debut this star player of Under-19

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का दूसरा मैच आकलैंड में खेला जाएगा। फिलहाल सीरीज में टीम इंडिया 0—1 से पीछे है। क्यों​कि टीम इंडिया को पहले मैच में 80 रनों से हार का सामना करना पडा था। इस हार के साथ ही टीम इंडिया इस सीरीज में पीछे हो गई। लेकिन कल का मैच टीम इंडिया के करो या मरो का मैच है। क्योंकि यदि टीम इंडिया इस मैच को हार जाती है। तो वह इस सीरीज को भी हार जाएगा। तो वहीं भारत दूसरे मैच को जीत लेता है। तो वह सीरीज में बराबरी कर लेगा। 


भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया की तरफ से युवा खिलाडी शुभमन गिल टी20 क्रिकेट में डेब्यू कर सकते है। हालां​कि गिल ने वनडे में टीम इंडिया की तरफ से डेब्यू कर लिया है। उन्होंने हाल ही में कीवी टीम के खिलाफ खेेली गई पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज के चौथे मैच में डेब्यू किया था। ऐसे में अब टी20 क्रिकेट में भी गिल टीम इंडिया की तरफ से खेल सकते है। 


आपको बता दें कि गिल नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते है। इस सीरीज में ​टीम के नियमित नंबर तीन ​बल्लेबाज विराट कोहली को आराम दिया गया है। ऐसे में नंबर तीन के लिए शुभमन गिल को टीम में शामिल किया जा सकता है। क्योंकि पहले मैच में टीम इंडिया का टॉप आर्डर पूरी तरह से फेल रहा था। ऐसे में गिल को इस मैच में खिलाया जा सकता है। 


गौरतलब है कि गिल को वनडे सीरीज के आखिरी मैचों में टीम में शामिल किया गया था। लेकिन उन मैचों में गिल कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए। तो वहीं गिल का आईपीएल में शानदार प्रदर्शन है। गिल ने आईपीएल में केकेआर की तरफ से अबतक 13 की 11 पारियों में 203 रन बनाए है। जिसमें उनका औसत 33.83 का और स्ट्राइक रेट 146.04 का रहा। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.