IND vs SA: टी-20 सीरीज के लिए द. अफ्रीकी टीम में तीन नए चेहरे

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 12:23:19 PM
IND vs SA: T-20 Series Three new faces in the African team

जोहानसबर्ग। दक्षिण अफ्रीका ने भारत के खिलाफ 18 फरवरी से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए क्रिस्टियन जोंकर, जूनियर डाला और विकेटकीपर हेनरिक क्लासेन के रूप में तीन नए चेहरों को टीम में शामिल किया है। टीम की कमान चोटिल फाफ डू प्लेसिस की जगह जेपी डुमिनी को दी गई है। वॉरियर्स के बल्लेबाज जोंकर और टाइटंस के तेज गेंदबाज डाला टी-20 सीरीज से अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में पदार्पण करेंगे।

T-20 श्रृंखला के लिए डुमिनी को मिली कमान

विकेटकीपर क्लासेन भी इस सीरीज से टी-20 में पदार्पण करेंगे। क्लासेन अभी वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा हैं। वह चोटिल विकेटकीपर क्विटन डी कॉक की जगह दक्षिण अफ्रीका के लिए विकेट के पीछे की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

राज्य संघों को भेजे पत्र में गलती से बीसीसीआई की हुई फजीहत

टी-20 सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम इस प्रकार है- जेपी डुमिनी (कप्तान), फरहान बेहरडियन, जूनियर डाला, एबी डीविलियर्स, रीजा हेंड्रिक्स, क्रिस्टियन जोंकर, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस, डेन पीटरसन, आरोन फेंगिसो, एंडिले फेहलुकवायो, तबरैज शम्सी, जॉन जॉन स्मूत्स।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.