चार देशों के अंडर-19 टूर्नामेंट में भारत की हार के बाद कोच कही ये बात...!

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 04:09:49 PM
India lose to France in Under-19 tournament in four countries

नई दिल्ली। भारतीय अंडर 19 फुटबॉल टीम मौकों का फायदा नहीं उठा सकी और क्रोएशिया में चल रहे चार देशों के टूर्नामेंट में उसे फ्रांस की अंडर 19 टीम ने 2-0 से हरा दिया। भारतीय गोलकीपर प्रभसुखन गिल ने आठवें मिनट में फ्रांस की कोशिश को नाकाम कर दिया लेकिन 18वें मिनट में फ्रांसीसी टीम ने बढत बना ली। 

US Open 2018: नाओमी ओसाका ने सेरेना को हराया, ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने वाली पहली जापानी खिलाड़ी बनीं 

भारत को 34वें मिनट में बराबरी का मौका मिला लेकिन अनिकेत जाधव बाक्स के भीतर बोरिस सिंह से गेंद मिलने के बावजूद गोल नहीं कर सके। गोलकीपर गिल ने 44वें मिनट में फ्रांस का एक और शर्तिया गोल बचाया। दूसरे हाफ में अनिकेत को 65वें मिनट में एक मौका और मिला लेकिन उनका शाट क्रासबार से टकरा गया। 

फ्रांस ने 73वें मिनट में दूसरा गोल करके जीत दर्ज की। भारत को क्रोएशिया ने 5- 0 और स्लोवेनिया ने 1- 0  से हराया। अब भारतीय टीम सर्बिया की अंडर 19 टीम से 13 और 17 सितंबर को दोस्ताना मैच खेलने सर्बिया जायेगी। 

इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज गवाने के बाद उप कप्तान रहाणे ने कही ये बात! पढक़र आपको भी होगा अचंभा 

भारतीय अंडर-19 फुटबाल टीम ने क्रोएशिया में चल रहे चार देशों के टूर्नामेंट में खुद से बेहतर मानी जाने वाली फ्रांस की टीम को कड़ी टक्कर दी जिस पर कोच फ्लोएड पिटो ने कहा कि खिलाड़ियों ने इस मैच में साबित किया कि वे किसी से कम नहीं हैं। 

डेब्यू से पहले बेचैन थे हनुमा विहारी, राहुल द्रविड़ से बात कर मिली राहत 

मैच में भारतीय टीम मौकों का फायदा उठाने में नाकाम रही और फ्रांस ने दोनों हाफ में एक-एक गोल कर इस मैच को 2- 0 से जीत लिया। उन्होंने कहा, '' ऐसे मैचों में यह जरूरी होता है कि हमारी रक्षा पंक्ति मजबूत रहे। हमने जो दो गोल खाए हैं वे छोटी चूक के कारण हुए। हमें इस पहलू पर काम करना होगा।’’ एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.