भारतीय पुरुष हैंडबॉल टीम पहले मैच में हारी

Samachar Jagat | Monday, 13 Aug 2018 02:33:38 PM
Indian male handball team lost in first match

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जकार्ता। भारतीय पुरुष हैंडबॉल टीम को एशियाई खेलों के अपने पहले मैच में रविवार को चीनी ताइपे के खिलाफ 28-38 से हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम के एशियाई खेलों में प्रतिनिधित्व को लेकर विवाद खड़ा हो गया था लेकिन बाद में टीम को स्वीकृति मिल गई। एशियाई खेलों का उद्घाटन समारोह 18 अगस्त को होना है लेकिन हैंडबॉल और फुटबॉल सहित कई स्पर्धाएं से शुरू हो गई। भारतीय पुरुष टीम को 13 टीमों की पुरुष प्रतियोगिता में ग्रुप डी में चीनी ताइपे और इराक के साथ रखा गया है। 

भारतीय टीम की बल्लेबाजी को लेकर लगातार बढ़ रही समस्या पर कोहली ने दिया ये बड़ा बयान 

महिला वर्ग में 10 टीमें खिताब के लिए चुनौती पेश करेंगी। भारत ग्रुप ए में दक्षिण कोरिया, कजाखस्तान, चीन और उत्तर कोरिया से भिड़ेगा। महिला टीम अपना पहला मैच कल कजाखस्तान के खिलाफ खेलेगी। भारतीय पुरुष हैंडबाल टीम को इन खेलों में जगह बनाने के लिए जूझना पड़ा क्योंकि भारतीय ओलंपिक संघ ने एशिया में आठ या इससे बेहतर रैंकिग वाली टीमों को ही एशियाई खेलों में भेजने की नीति बनाई थी। भारतीय पुरुष टीम की रैंकिग 12वीं है।

इस क्रिकेटर का टीम इंडिया के खिलाफ खेलना पड़ा महंगा, गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप! 

आस्ट्रेलिया, उज्बेकिस्तान, चीन, ओमान और यूएई के हटने के बाद जकार्ता में खेलने वाली टीमों के बीच भारत की रैंकिग सात हो गई। भारतीय हैंडबाल महासंघ ने टीम को खेलों में जगह दिलाने के लिए इस तर्क का इस्तेमाल किया और इलाहाबाद उच्च न्यायालय के हस्तक्षेप के बाद उसे आईओए से हरी झंडी मिली। 

IND vs ENG: ब्राड-एंडरसन के तूफान आगे नहीं टिके भारतीय बल्लेबाज, पारी और 159 रन से हारा  

CPL 18: इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बीच मैदान पर कर दी 'गंदी हरकत', वीडियो हुआ वायरल  

Ind vs Eng 2nd Test: हार्दिक पंड्या ने गेंदबाजों के प्रदर्शन को लेकर दिया ये बयान

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.