किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है अनिल कुंबले की लव स्टोरी, ट्रेवल एंजेसी में काम करने वाली इस महिला को दे बैठे थे दिल

Samachar Jagat | Thursday, 17 Oct 2019 11:25:29 AM
Indian spin bowler Anil Kumble's birthday today

खेल डेस्क। अपनी फिरकी के दम पर दुनिया के बेहतरीन से बेहतरीन बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर करने वाले भारतीय स्पिन गेंदबाज अनिल कुंबले का आज जन्मदिन है। आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे अनिल कुंबले का जन्म 17 अक्टूबर, 1970 को बेंगलुरु में हुआ था। कुंबले ने अपनी स्पिन गेंदबाजी के दम पर विश्व क्रिकेट में अपनी बादशाहत साबित की है।  

जन्मदिन विशेष:  कुंबले का वो विश्व रिकॉर्ड, जिसका टूटना है लगभग असंभव

उनके जन्मदिन के मौके पर आज हम उनके निजी जीवन से जुड़ी एक बात का हम खुलासा करने जा रहे हैं। इस पूर्व भारतीय स्पिन गेंदबाज की लव स्टोर किसी हिन्दी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। वह एक शादीशुदा महिला को दिल दे बैठे थे।  जिसके बाद उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। 

अब धोनी के संन्यास को लेकर सौरव गांगुली ने बोल दी ये बड़ी बात, करने वाले है ऐसा

भारत के सबसे सफल गेंदबाज अनिल कुंबले को चेतना नाम की एक शादीशुदा महिला से प्यार हो गया था। इस महिला के अपनी पति के साथ रिश्ते ठीक नहीं थे, इसी कारण वह अपने पति को छोड़ एक ट्रेवल एंजेसी में काम किया करती थी।

इसी दौरान पहली मुलाकात में ही कुंबले इस महिला को अपना दिल दे बैठे थे। इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढऩे लगी। बाद में चेतना ने अपने पति को तलाक दे कर जुलाई 1999 में अनिल कुंबले से विवाह कर लिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.