भारतीय अंडर-23 फुटबाल टीम कतर से 0-1 से हारी

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Mar 2019 12:42:49 PM
Indian Under-23 football team lose 0-1 to Qatar

दोहा। भारत की अंडर-23 फुटबाल टीम मौकों का फायदा उठाने में नाकाम रही और उसे उज्बेकिस्तान में होने वाले एएफसी चैंपियनशिप क्वालीफायर्स से पहले अभ्यास मैच में सोमवार को यहां कतर से 0-1 से हार झेलनी पड़ी। भारतीय टीम का नये कोच डेरिक परेरा के पद संभालने के बाद यह पहला मैच था। 

खुशी से सौतन के साथ रहने को तैयार हो गई थी ये अभिनेत्री, इस वजह से करना चाहती थी आत्महत्या

भारत की शुरुआती एकादश में तीन खिलाड़ी इंडियन एरोज टीम से जुड़े थे जबकि धीरज सिंह मोइरंगथम, अनवर अली, राहुल केपी और कोमल थटाल दो साल पहले भारत की अंडर-17 विश्व कप टीम का हिस्सा थे। भारत को शुरू में ही मौके मिले। मेहताब सिंह, कोमल और राहुल गोल करने की करीब पहुंचे लेकिन पहले हाफ में सबसे बढिय़ा मौका नरेंदर गहलोत के पास था जिन्होंने अपने शानदार हेडर से गेंद को गोल की तरफ बढ़ाया।

अगर आपने तस्वीरों में नहीं देखे इन अभिनेत्रियों के फिगर, तो फिर कुछ नहीं देखा..?

कतर के गोलकीपर यजान नईम हुसैन ने हालांकि इसे बचा दिया। कतर ने पहले हाफ के समाप्त होने से कुछ देर पहले बढ़त हासिल की जब सलमीन आतिक के पास पर अमरो अब्देलफताह सुराग ने गोल किया। दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने एक दूसरे के गोल में सेंध लगाने की नाकाम कोशिश की। इस बीच परेरा ने कई बदलाव भी किये लेकिन इसका कोई फायदा नहीं मिला। रहीम अली के पास इंजुरी टाइम में बराबरी का गोल करने का बेहतरीन मौका था। गोल तब खाली था और उन्हें 12 गज की दूरी से गेंद जाली में डालनी थी लेकिन उन्होंने जल्दबाजी में शाट बाहर मार दिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.