IPL 2019: आईपीएल से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स को लगा बड़ा झटका, यह खिला​ड़ी हो गया बाहर

Samachar Jagat | Friday, 22 Mar 2019 10:08:14 AM
IPL 2019: Chennai SuperKings before the IPL, a big setback, the feeding has gone out

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन की शुरूआत 23 मार्च से होगी। इस सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। लेकिन इस मैच से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स को एक बडा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी चोट के कारण इस पूरे सीजन से बाहर हो गए है। तेज गेंदबाज के कमर के नि​चले हिस्से की मांसपेशियों में खिंचाव आया है। जिसकी वजह से वे पूरे टूर्नामेंट के बाहर हो गए है। 

Loading...

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनिगिडी को श्रीलंका के खिलाफ चोट लगी। साउथ अफ्रीका के टीम मैनेजर मुहम्मद मूसाजी ने बताया कि एनगिडी को श्रीलंका के खिलाफ अंतिम वनडे मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए परेशानी हुई और उन्होंने तुरंत गेंदबाजी रोक दी। दक्षिण अफ्रीका के टीम के मैनेजर ने इसके बाद कहा कि स्कैन में मांसपेशियों में खिंचाव के ग्रेड दो का पता चला है, जिसके लिए उन्हें चार हफ्ते के आराम की जरूरत होगी। इसके बाद विश्व कप तक रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम चलेगा। वह हमारी टीम का अहम हिस्सा हैं और हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि वह विश्व कप से पहले ही फिट हो जाए।

गौरतलब है कि गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स ने अभी एनगिडी की जगह किसी भी खिलाडी को टीम में शामिल नहीं किया गया है। लुंगी एनगिदी ने पिछले साल ही आईपीएल में डेब्यू किया था। चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस खिलाडी को 50 लाख रुपए में खरीदा था। उन्हें आईपीएल 11 में सात मैच खेले थे। इन मैचों में उन्होंने 11 विकेट लिए। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.