IPL 2019: चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, यह स्टार गेंदबाज हुआ बाहर

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Apr 2019 04:17:08 PM
IPL 2019: Mumbai Indians face big blow before match against Chennai;This star bowler is out

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन में आज मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच खेला जाना है। लेकिन इस मैच से पहले मुंबई के लिए एक बुरी खबर है। टीम के स्टार गेंदबाज लसिथ मलिंगा अब बाहर हो गए है। यदि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने यू टर्न लेते हुए एक बार​ फिर से मलिंगा को श्रीलंका वापस बुला लिया है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने पुष्टि की है कि मलिंगा घरेलू वनडे टूर्नामेंट खेलने के लिए श्रीलंका वापस लौट रहे है। 

आपको बता दें कि श्रीलंका में 4 अप्रैल से 11 अप्रैल तक सुपर प्रोविंशियल वनडे टूर्नामेंट खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए मलिंगा श्रीलंका रवाना हो रहे है। बताया जा रहा है कि यह टूर्नामेंट श्रीलंका की विश्वकप की ट्रायल के लिए हो रहा है। इसमें चार टीमें हिस्सा ले रही है। इसके साथ ही मलिंगा इसमें गाले की कप्तानी करेंगे और विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी पेश करेंगे। 

गौरलतब है कि आज मुंबई का मैच चेन्नई के खिलाफ है। इस मैच में ​मलिंगा के खेलने की उम्मीद ना के बराबर है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि मलिंगा की जगह जेसन बेहरेनडॉर्फ को शामिल किया जा सकता है। जेसन बेहरेनडॉर्फ आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज है। जिन्होंने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलकर लौटे है। 

आपको बता दें कि इस सीजन की पॉइंट टेबल पर चेन्नई सुपरकिंग्स पहले नंबर पर है। तो वहीं मुंबई इंडियंस सातवें नंबर पर है। चेन्नई ने अपने तीनों मैचों में जीत हासिल की तो वहीं मुंबई ने तीन मैचों में से एक में जीत मिली है और दो में हार का सामना करना पडा है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.