IPL 2019: आईपीएल में पंजाब की बढ़ी मुश्किले, ये दो स्टार खिलाड़ी हुए चोटिल

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2019 03:10:02 PM
IPL 2019: Punjab's increased handicap in IPL, these two star players injured

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 2019 में मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के मोएसिस हेनरिक्स और मुजीब उर रहमान चोटिल हो गए है। इन दोनों खिलाडियों के चोटिल होने से टीम की मुश्किले बढ़ गई है। दरअसल, मंगलवार को हेनरिक्स को राजस्थान के खिलाफ आईपीएल में डेब्यू करना था। लेकिन मैच से पहले अभ्यास करते समय वे चोटिल हो गए। इसके बाद वे टीम में शामिल नहीं हुए। 

Loading...

आपको बता दें कि मैच के दौरान मुजीब उर रहमान को कंधे में चोट लग गई थी। किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने बयान में कहा है कि अभ्यास के दौरान मोएसिस कैच ले रहा था और इस दौरान उसके टखने में चोट लग गई। जबकि मुजीब को मैच के दौरान कंधे में चोट लगी। दोनों के स्कैन के नतीजों का इंतजार किया जा रहा है। 

इस मैच को पंजाब ने 12 रन से अपने नाम किया। इस जीत के साथ ही पंजाब ने इस सीजन में अबतक 9 मैचों में 5 मैच जीत लिए है और पॉइंट टेबल में 10 अंको के साथ चौथे नंबर पर है। इससे पहले पंजाब ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 186 रन बनाए। पंजाब की ओर से राहुल ने 52 रन और डेविड मिलर ने 40 रन की शानदार पारी खेली। अंत में कप्तान आर अश्विन ने 4 गेंदों पर 17 रन की तूफानी खेली। 

इस लक्ष्य के जवाब में राजस्थान की टीम निर्धारित ओवर में सात विकेट पर 170 रन बना सकी। राजस्थान की तरफ 45 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली। तो वहीं अंत में स्टुअर्ट बिन्नी ने 11 गेंदों पर 33 रन की शानदार पारी खेली। लेकिन वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.