IPL 2019: ऋषंभ पंत को लेकर टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

Samachar Jagat | Sunday, 12 May 2019 08:38:20 AM
IPL 2019: Team India's veteran player gave a big statement about Rishabh Pant

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के युवा खिलाडी ​ऋषंभ पंत ने शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन कई बार पंत की इस बात के लिए आलोचना की जाती है ​कि वे अपनी टीम को फिनिशिंग लाइन तक नहीं ले जाते। पंत को लेकर दिल्ली के स्काउटिंग प्रमुख प्रवीण आमरे ने बडा बयान दिया है। आमरे ने कहा है कि पंत की यह आलोचना बेकार है। क्योंकि आप तरह के विशेष​ खिलाडी की नै​सर्गिक प्रतिभा को नियंत्रित नहीं कर सकते। 

प्रवीण आमरे ने कहा कि मैंने पंत को तीन साल पहले देखा था और जब मैं अब उसे देखता हूं तो मुझे लगता है कि उसमे काफी अच्छी चीजें है। उसमे वो एक्स फैक्टर है और वह अकेले दम पर मैचों में जीत दिला सकता है। 

इसके बाद प्रवीण आमरे ने कहा कि अगर आप उसकी फिनिशिंग काबिलियत के बारे में बात करते हो तो वह खुद ही इससे वाकिफ है। जब आप मैच विजेता हो तो आपको जीत तक ले जाना होता है। आप सुरक्षित क्रिकेट नहीं खेल सकते, आपको जोखिम लेने होते हैं। इस तरह के खिलाड़ियों के साथ आपको उन्हें सही तरीके से ढालना होता है। आप उनकी नैसर्गिक प्रतिभा में छेड़छाड़ नहीं कर सकते। 

आपको बता दें कि ऋषंभ पंत इस सीजन में अपनी टीम की तरफ से शीर्ष स्कोरर रहे है। उन्होंने 16 मैचों में 488 रन बनाए है। तो वहीं एलिमि​नेटर में हैदराबाद के खिलाफ मैच विजयी पारी खेली थी। लेकिन वह मैच फिनिश नहीं कर पाए थे। 

प्रवीण आमरे ने इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के प्रदर्शन पर कहा कि  नतीजा शानदार है क्योंकि रिकी और सौरवकी अगुवाई वाले प्रबंधन ने इस युवा टीम के मार्गदर्शन में काफी प्रयास किए हैं। अंत में हम दिल्ली के प्रशंसकों को सकारात्मक नतीजा दे पाए। 
 

विश्व कप में टीम इंडिया की तरफ से पहली बार खेलेंगे ये खिलाड़ी, जानिए

IPL 2019: ​खलील अहमद की जगह थंपी को ओवर देने पर विलियमसन ने किया यह बड़ा खुलासा

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.