IPL 2019: रबाडा से पर्पल कैप छिन सकता है चेन्नई का यह गेंदबाज

Samachar Jagat | Sunday, 12 May 2019 04:09:12 PM
IPL 2019: This bowler of Chennai can miss Purple Cap from Rabha

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन का रविवार को फाइनल मैच खेला जाएगा। यह मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा। अब तक दोनों टीमें तीन-तीन बार यह खिताब अपने नाम कर चुकी है। इसलिए अब दोनों ही टीमों की निगाह चौथी बार खिताब को अपने नाम करने की होगी। तो वहीं इस इस बार फैंस इस बात के लिए काफी बेताब है कि पर्पल कैप किस​ खिलाड़ी के नाम रहेगी। 

Rawat Public School

आपको बता दें कि इस सीजन में अबतक सर्वाधिक विकेट लेेने के मामले में दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा का नाम है। रबाडा ने महज 12 मैचों में 25 विकेट हासिल किए। इसमें रबाडा की 7.82 की इकॉनमी रही है। लेकिन इस मामले में अभी एक खिलाडी हैं। जो कि इस मामले में रबाड़ा को पछाडकर पर्पल कैप हासिल कर सकते है। 

जी हां हम बात कर रहे है चेन्नई सुपरकिंग्स के स्पिनर इमरान ताहिर की। ताहिर ने अबतक अपने नाम 24 विकेट हासिल किए है। यदि ताहिर आज के मैच में दो विकेट लेने में कामयाब होते है। तो वे पर्पल कैप पर कब्जा कर लेंगे। 

गौरतलब है कि ताहिर ने अबतक इस सीजन में 16 मैचों में 408 रन देकर 24 विकेट अपने नाम किए। तो वहीं इस मामले में तीसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स के स्पिन श्रेयस गोपाल का नाम है। उन्होंने 14 मैचों में कुल 20 विकेट लिए। यदि मुंबई के खिलाफ इमरान ताहिर दो विकेट लेते है। वे पर्पल कैप को अपने नाम कर लेंगे। 

IPL 2019: आज खेला जाएगा मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच फाइनल मुकाबला, कब-कहां और कैसे देखें मैच की LIVE Streaming

IPL 2019: ऋषंभ पंत को लेकर टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.