IPL: इन दिगग्ज खिलाडिय़ों का बेस प्राइस तय

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 08:51:08 PM
IPL: Base price fixed for these players

खेल डेस्क। गौतम गंभीर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह सहित कई दिग्गज खिलाडिय़ों को इंडियन प्रीमियर लीग के अगले संस्करण के लिए उनकी पूर्व टीमों ने अपने साथ नहीं रखा है।

ऐसे में इन खिलाडिय़ों को 27, 28 जनवरी को होने वाली नीलामी में उतरना होगा।  भले ही उनकी पूर्व टीमों ने उन्हें अपने साथ नहीं रखा हो फिर भी इन खिलाडिय़ों के पास करोड़ों रुपए कमाने का मौका होगा। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इन खिलाडिय़ों की बेस प्राइस की कीमत तय हो गई है। खबरों की माने तो कोलकाता नाइट राइडर्स को दो बार चैम्पियन बनाने वाले गौतम गंभीर, मुम्बई इंडियंस के आइकन खिलाड़ी रहे हरभजन सिंह और एक संस्करण में सबसे ऊंची कीमत हासिल करने वाले युवराज सिंह की प्रेस प्राइस 2-2 करोड़ रुपए तय हो गई है।

इन भारतीय खिलाडिय़ों के साथ ही टी-20 क्रिकेट के महामानव वेस्टइंडीज के क्रिस गेल, न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम, वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो और कीरोन पोलार्ड का बेस प्राइस 2 करोड़ ही रखा गया।  

वहीं यूसुफ पठान ने अपना बेस प्राइस 75 लाख और इरफान पठान ने 50 लाख रखा है। आ रही खबरों की माने तो गौतम गंभीर आईपीएल के अगले संस्करण में दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी करेंगे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.