मुंबई में हो रहे आईपीएल मैच और स्टेडियम आतंकियों के निशाने पर, अलर्ट जारी

Samachar Jagat | Friday, 12 Apr 2019 05:45:15 PM
IPL matches and stadium terrorists targeted at Mumbai, alert issued

स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 2019 को क्रेज पूरे देश में देखा जा सकता है। पिछली बार की तरह भी इस बार आईपीएल में चौके—छक्कों की बारिश हो रही है। लेकिन खुफिया एजेंसियों से मिली जानकारी के अनुसार आईपीएल मैच आतंकवादियों के निशाने पर है। इसको लेकर मुंबई में अलर्ट जारी कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आतंकी आईपीएल मैच के दौरान विदेशी क्रिकेटर्स की बस को निशाना बना सकते है। इसके अलावा खिलाडियों की बस पर फायरिंग हो सकती है। ऐसे में एजेंसियों को सुरक्षा व्यवस्था सख्त करने के निर्देश जारी कर दिए है। 

खबरों के अनुसार मुंबई के वानखडे स्टेडियम को भी आतंकी निशाना बना सकते है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के लिए स्टेडियम के आस—पास कार पार्किंग का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा जिस होटल में क्रिकेटर रुकते है। वह भी आतंकियों के निशाने पर है। ऐसे में मुंबई पुलिस ने होटल, क्रिकटरों की बस और स्टेडियम की सुरक्षा बढ़ा दी है। 

आपको बता दें कि मुंबई के वानखडे स्टेडियम में शनिवार को मुंबई और राजस्थान के बीच मैच खेला जाना है। यदि पॉइंट टेबल की बात की जाए तो मुंबई तीसरे नंबर पर है। मुंबई ने अबतक इस सीजन में 6 मैचों में 4 मैच जीते है। तो वहीं दो में हार का सामना करना पडा है। इसके अलावा राजस्थान पॉइंट टेबल में 7वें नंबर पर है। राजस्थान को 6 मैचों में एक में जीत और पांच में हार का सामना करना पडा है। 
 

कोहली की आरसीबी के लिये पंजाब के खिलाफ ‘करो या मरो’ का मुकाबला

IPL 2019: अंपायर के फैसले पर गुस्सा हुए 'कैप्टन कूल', चुकानी पड़ी यह बड़ी कीमत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.