IPL11: रोमांचक मुकाबले में बेंगलूरु ने हैदराबाद को हराया, प्लेआॅफ की दौड़ में बरकरार

Samachar Jagat | Friday, 18 May 2018 07:40:24 AM
IPL11 Royal Challengers Bangalore beat Sunrisers Hyderabad by 14 runs

बेंगलूररू। राॅयल चैलेंजर्स बेंगलूरु ने एबी डिविलियर्स और मोईन अली के अर्धशतकों की मदद से इंडियन प्रीमियर लीग के रोमांचक टी20 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन से हराकर खुद को प्लेआफ की दौड़ में बरकरार रखा।

क्या टेस्ट क्रिकेट में खत्म हो जाएगी टॉस की परंपरा?

सनराइजर्स हैदराबाद नौ मुकाबले जीतकर 18 अंक से पहले ही प्ले आफ में जगह बना चुकी थी और वह तालिका में शीर्ष पर काबिज है। 

दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब पर लगातार मिली जीत से आत्मविश्वास से भरी आरसीबी के लिये खुद को दौड़ में बनाये रखने के लिये इस मैच में जीत हासिल करना जरूरी था। उसके 13 मैचों में छह जीत से 12 अंक हो गये हैं और वह पांचवें स्थान पर पहुंच गयी है। आरसीबी सहित चार टीमें किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रायल्स, मुंबई इंडियंस 12-12 अंक लेकर अगले दौर की दौड़ में बनी हुई हैं। 

राॅयल चैलेंजर्स बेंगलूरु ने एबी डिविलियर्स (69) और मोईन अली (65) के अर्धशतकों की बदौलत छह विकेट पर 218 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

भारत दिन रात्रि टेस्ट मैच खेले: हरभजन

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट पर 204 रन बना सकी। फार्म में चल रहे सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन (81 रन, 42 गेंद में सात चौके और पांच छक्के) और मनीष पांडे (नाबाद 62, 38 गेंद में सात चैके और दो छक्के) की शानदार अर्धशतकीय पारी तथा दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिये 67 गेंद में 135 रन की शतकीय साझेदारी के बावजूद टीम लक्ष्य से चूक गयी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.