ईशांत शर्मा को मिल सकता है विश्व कप खेलने का टिकट, रिजर्व कैटेगरी में हुए शामिल

Samachar Jagat | Tuesday, 07 May 2019 05:23:12 PM
Ishant Sharma can get World Cup ticket playing, Reserve category included

स्पोटर्स डेस्क। विश्व कप 30 मई से इंग्लैंंड में खेला जाना है। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने इस बार आईपीएल के सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। इस शानदार प्रदर्शन के दम पर उन्हें विश्व कप में खेलने का मौका मिल सकता है। दरअसल, ऋषंभ पंत, नवदीप सैनी और अंबाति रायुडू के बाद ईशांत को रिजर्व कैटेगरी में डाल दिया गया है। 

आपको बता दें कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने अपने पूरे करियर में कभी विश्व कप नहीं खेला है। भारतीय टम की ईशांत शर्मा बतौर सीमर दूसरी पसंद हो सकते है। हालांकि इस सूची में पहले नंबर पर नवदीप सैनी का नाम है। लेकिन इंग्लैंड की पिचों को देखते हुए गेंदबाजी करने की वजह से ईशांत को मौ​का दिया जा सकता है। 

आईपीएल का 12वां सीजन ईशांत शर्मा दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेल रहे है। अबतक इस सीजन में अबतक 10 मैच खेले है। इन मैचों में 7.65 के बेहतरीन इकॉनमी रेट से 10 विकेट हासिल किए है। तो वहीं ईशांत शर्मा ने अबतक 115 वनडे मैचों में 80 विकेट हासिल किए है। 

दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए ईशांत शर्मा ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने 10 विकेट लेने के साथ ही दिल्ली को प्लेआफ में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। यदि ​चयनकर्ता चाहें तो विश्व कप 2019 के लिए एक सप्ताह पहले भी स्क्वाड में फेरबदल कर सकते है। ऐेसे में अंबाती रायुडू, नवदीप सैनी, ऋषंभ पंत और ईशांत शर्मा की किस्मत खुल सकती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.