जमशेदपुर ने गोवा को दी सीजन की पहली हार

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 12:37:58 PM
Jamshedpur defeats Goa for first season

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जमशेदपुर। जमशेदपुर ने अपने घर जेआडी टाटा स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में शानदार प्रदर्शन करते हुए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन के मैच में एफसी गोवा जैसी मजबूत टीम को 4-1 से करारी शिकस्त दी। 


पहले हाफ में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर थीं, लेकिन दूसरे हाफ में जमशेदपुर ने शानदार खेल दिखाया और तीन गोल करते हुए गोवा को इस सीजन की पहली हार सौंपी। दूसरे हाफ में गोवा का अटैक फीनिभशग की कमी से जूझता दिखा वहीं उसके डिफेंस की मामूली लापरवाही का फायदा उठाते हुए जमशेदपुर मैच जीत ले गई। 

गुरूवार को मिली इस जीत के साथ ही जमशेदपुर ने गोवा के अंकतालिका में पहले स्थान पर जाने के सपने को भी तोड़ दिया। जमशेदपुर इस जीत के साथ तीसरे स्थान पर आ गई है। इस जीत के बाद उसके छह मैचों में दो जीत और चार ड्रॉ के साथ 10 अंक हो गए हैं। एफसी गोवा के भी 10 अंक हैं, लेकिन वह गोल अंतर के मामले में जमशेदपुर से आगे है और इसलिए दूसरे स्थान पर ही बनी हुई है। बेंगलुरू एफसी के भी 10 अंक हैं लेकिन वह गोल अंतर के मामले में जमशेदपुर से पीछे चौथे स्थान पर पहुंच गई है। 

जमशेदपुर ने मैच की शानदार शुरुआत की और दूसरे मिनट में ही मारियो आक्र्वेस ने मौका बनाया। उन्होंने गेंद गौरव मुखी को दी। मुखी ने अपने आप को संभालते हुए गोल पर निशाना दागा, हालांकि उनके शॉट को गोलकीपर ने दूर कर दिया।

जमशेदपुर की आक्रामकता बढ़ती ही जा रही थी। इसका फल उसे 17वें मिनट में मिला जब मिशेल सोसाइराज ने शानदार गोल करते हुए जमशेदपुर को 1-0 की बढ़त दिला दी। इस मिनट मेजबान टीम को कॉर्नर मिला जिसे सर्गियो सिडोंचा ने लिया। उनका शॉट हालांकि प्रतीक चौधरी के पास पहुंचा जहां से गेंद मिशेल के पास आई और इस खिलाड़ी ने गेंद को नेट में डाल अपनी टीम को बढ़त दिला दी। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.