जॉनसन ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई तिकड़ी पर बरकरार रहना चाहिए प्रतिबंध

Samachar Jagat | Monday, 19 Nov 2018 09:25:21 AM
Johnson said, The restriction on the Australian trio should remain intact

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने रविवार को कहा कि स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरन बैनक्राफ्ट पर गेंद से छेड़छाड़ करने के लिए लगा प्रतिबंध बरकरार रहना चाहिए क्योंकि इन्होंने बोर्ड की सजा को चुनौती नहीं दी है। आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ के मामले में तत्कालीन कप्तान स्मिथ और वार्नर पर एक एक साल का जबकि बैनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया गया है। जॉनसन हालांकि इन पर से प्रतिबंध हटाने के खिलाफ हैं। 


जब आपके पास अच्छी टीम हो तो आपको अच्छा प्रदर्शन करना होता है: हरमनप्रीत

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इस समय विकट स्थिति से गुजर रहा है और उसे हाल में कई मैचों में हार का सामना करना पड़ा जिससे स्मिथ और वार्नर को टीम में वापस लेने की मांग उठती जा रही है। दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ के मामले में तत्कालीन कप्तान स्मिथ और वार्नर पर एक एक साल जबकि बैनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगा है। जॉनसन हालांकि इन पर से प्रतिबंध हटाने के खिलाफ हैं। 

ऑस्ट्रेलिया को चुनौती देने के लिए इस तरह से मेहनत कर रहे हैं विराट कोहली, फोटो की शेयर

उन्होंने ट्वीट किया, तीनों खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगा है। इसलिए इसका मतलब यह है कि अगर स्मिथ और वार्नर पर से प्रतिबंध हटता है तो कैमरन बैनक्राफ्ट का भी प्रतिबंध भी उतना ही कम होगा। इन सभी ने प्रतिबंध को स्वीकार किया है और इसके खिलाफ आवाज नहीं उठायी इसलिए मेरा मानना है कि प्रतिबंध बरकरार रहना चाहिए। -एजेंसी

श्रबसोल और शिवर की शानदार गेंदबाजी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका को हराकर इंग्लैंड पहुंचा सेमीफाइनल में

चिंगलेनसाना ने कहा, नतीजे देने का वक्त आ गया

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.