कीवी मीडिया ने कहा , अटपटे नियम से छली गई उनकी टीम

Samachar Jagat | Monday, 15 Jul 2019 01:34:00 PM
Kiwi Media said, their team cheated by the unconscious rule

वेलिंग्टन।  ‘22 नायकों के साथ क्रिकेट विश्व कप का फाइनल और कोई विजेता नहीं ,’ न्यूजीलैंड के एक अखबार में सोमवार को छपा शीर्षक पूरी कहानी बयां करता है और यहां मीडिया का मानना है कि आईसीसी के अटपटे नियम के कारण उनकी टीम ‘छली’ गई है। 

रविवार को लाडर्स पर नाटकीय फाइनल में निर्धारित ओवरों और सुपर ओवर में स्कोर बराबर रहने के बाद चौकों छक्कों की संख्या के आधार पर विजेता का निर्धारण हुआ। स्टफ डाट काम डाट न्यूजीलैंड ने लिखा ,‘‘ क्रिकेट विश्व कप फाइनल : चौकों छक्कों की गिनती ने न्यूजीलैंड को जीत से महरूम किया।

‘न्यूजीलैंड हेराल्ड ’ ने लिखा ,‘‘ क्रिकेट विश्व कप फाइनल : 22 नायक और कोई विजेता नहीं। एक अन्य कालम में लिखा ,‘‘ ओवरथ्रो के लिये इंग्लैंड को छह नहीं , पांच रन मिलने चाहिये थे। न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन ने कहा कि विश्व कप फाइनल का फैसला सुपर ओवर के आधार पर नहीं किया जाना चाहिये था। 

उन्होंने अपने कालम में लिखा ,‘‘ केन विलियमसन और इयोन मोर्गन दोनों को कप दिया जाना चाहिये था। इस तरह का फाइनल कोई भी टीम नहीं हारना चाहेगी। न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन के हाथ में भी कप होना चाहिये था। हेसन ने कहा,‘‘नाकआउट चरण में फैसला सुपर ओवर पर हो सकता है लेकिन फाइनल में नहीं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.