कोहली ने किया ये कारनाम, दूसरी बार जीता ये पुरस्कार

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 08:55:36 PM
Kohli gets best player award in one year

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

खेल डेस्क। अफगानिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट मैच में भले ही वह नहीं खेल रहे हैं लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली यहां बीसीसीआई के सालान पुरस्कार समारोह में आकर्षण का केंद्र रहे जिन्हें लगातार दो सत्र के लिए पॉली उमरीगर ट्रॉफी  प्रदान की गई। शानदार फार्म में चल रहे भारतीय कप्तान ने 2016-17 और 2017-18 में जबर्दस्त प्रदर्शन किया।

2019 लोकसभा चुनावों को लेकर माकपा के येचुरी ने कही ये बड़ी बात!

इस भारतीय खिलाड़ी ने दी अफगानिस्तान के खिलाडिय़ों को खुली चेतावनी, कही ये बड़ी बात

वह फिलहाल आईपीएल के दौरान गर्दन में लगी चोट का उपचार करा रहे हैं जिसकी वजह से वह सर्रे के लिए काउंटी क्रिकेट भी नहीं खेल सके। कोहली 15 जून को एनसीए में फिटनेस टेस्ट देंगे। पुरस्कार समारोह में अफगानिस्तान की राष्ट्रीय टीम भी मौजूद थी, जो गुरुवार से भारत के खिलाफ पहला टेस्ट खेलेगी। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन भी मौजूद थे जो एमएके पटौदी स्मृति व्याख्यान देंगे।

बस इस एप पर गेम खेलों और जीतो एपल का आईपैड, ये मोबाईल कंपनी दे रही ऑफर

बाप बेटी के रिश्तों को किया शर्मसार, सात साल की बच्ची से पिता ने ही किया ये काम

इस मौके पर पिछले जमाने के और मौजूदा पीढ़ी के भारतीय क्रिकेटर एक ही छत के नीचे मौजूद थे। अंशुमान गायकवाड़ और सुधा शाह को सीके नायुडू लाइफटाइम अचीवमेंट सम्मान दिया गया। जलज सक्सेना, परवेज रसूल और कृणाल पंड्या को घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छे प्रदर्शन का पुरस्कार मिला।

शराब पिलाकर सहेली के भाई और उसके दोस्तों ने लड़की के साथ किया गैंगरेप

देश में बढ़ रहे यौन शोषण के मामले, सबके दिलों में एक ही बात क्या इस तरह से ही चलता रहेगा देश

जलज और रसूल को रणजी ट्रॉफी में सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला और कृणाल को विजय हजारे वनडे चैम्पियनशिप में उनके प्रदर्शन के लिए पुरस्कार मिले। कृणाल भारत ए के साथ दौरे पर होने के कारण पुरस्कार लेने के लिए मौजूद नहीं थे।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.