कप्तानी से हटाए जाने के बाद मैथ्यूज ने श्रीलंका बोर्ड को दी संन्यास की चेतावनी

Samachar Jagat | Monday, 24 Sep 2018 07:53:05 PM
Matthews warns Sri Lanka board of retirement after being removed from captaincy

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने एशिया कप में टीम के लचर प्रदर्शन के बाद रविवार को एंजेलो मैथ्यूज को कप्तान पद से हटाकर आगामी इंग्लैंड के दौरे के लिए उनके स्थान पर दिनेश चंदीमल को कमान सौंपी है। इकतीस वर्षीय मैथ्यूज बोर्ड के इस रवैये से खासे खफा है और उन्होंने वनडे और टी20 टीमों के कप्तान पद से बर्खास्त किए जाने के बाद इन दोनों प्रारूपों से संन्यास लेने की धमकी दी है।

अफगानिस्तान के खिलाफ इन खिलाडिय़ों को मिल सकता है खेलने का मौका!

मैथ्यूज ने श्रीलंका क्रिकेट को पत्र लिखकर कहा है कि एशिया कप में बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाफ श्रीलंका के खराब प्रदर्शन के लिए मुझे बलि का बकरा बनाया गया है। बोर्ड ने कहा कि उसने मैथ्यूज से वनडे और टी20 टीमों के कप्तान पद से त्यागपत्र देने के लिए कहा था ताकि चंदीमल के लिए रास्ता साफ हो सके।

कोरिया ओपन में भारत की अगुआई करेंगे साइना और समीर, श्रीकांत हटे

बोर्ड ने बयान में कहा कि राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने मैथ्यूज से तुरंत प्रभाव से कप्तान पद छोडऩे का आग्रह किया था। बयान में यह नहीं बताया गया है कि मैथ्यूज को क्यों हटाया गया। एशिया कप में टीम के लचर प्रदर्शन के बाद मैथ्यूज की कप्तानी की कड़ी आलोचना हो रही थी। श्रीलंकाई टीम इस टूर्नामेंट में अफगानिस्तान और बांग्लादेश से हारकर बाहर हो गई थी।

कई कुशल गेंदबाजों की मौजूदगी, भारत की सफलता का राज : चहल

चंदीमल पहले ही टेस्ट टीम के कप्तान हैं और अब वह तीनों प्रारूप में देश की अगुवाई करेंगे। इंग्लैंड दस अक्तूबर से होने वाले श्रीलंका दौरे में पांच वनडे, एक टी20 और तीन टेस्ट मैच खेलेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.