मेस्सी अर्जेंटीना के पहले विश्व कप क्वालीफायर मैच से निलंबित

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Jul 2019 11:19:55 AM
Messi suspended from Argentina first World Cup qualifier match

आसुनसियोन (पराग्वे)। लियोनेल मेस्सी को विश्व कप 2022 के लिए अर्जेंटीना के पहले विश्व कप क्वालीफायर मैच से निलंबित कर दिया गया है और दक्षिण अमेरिका की फुटबाल संचालन संस्था ने इसके साथ ही उन पर 1500 डालर का जुर्माना भी लगाया है।

दक्षिण अमेरिकी फुटबाल परिसंघ (कानमिबोल) ने मंगलवार को अपना फैसला सुनाया। मेस्सी को कोपा अमेरिका के तीसरे स्थान के लिए चिली के खिलाफ खेले मैच के दौरान लाल कार्ड मिला था। मेस्सी खेल के 37वें मिनट में चिली के गैरी मेडल से भिड़ गये थे और इन दोनों को बाहर कर दिया गया था।

अर्जेंटीना ने यह मैच 2-1 से जीता था। दक्षिण अमेरिका में विश्व कप क्वालीफाईंग मैच मार्च से शुरू होंगे। फैसले में मेस्सी के कोपा अमेरिका संगठन पर लगाए गए आरोपों का जिक्र नहीं किया गया है। मेस्सी ने कहा था कि टूर्नामेंट में भ्रष्टाचार व्याप्त था और इसमें ब्राजील को जिताने के लिए पूरी तैयारियां की गयी थी। मेस्सी ने बाद में दक्षिण अमेरिकी फुटबाल परिसंघ से माफी मांगी थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.