माइक हसी ने कहा कुलदीप की जगह इस खिलाड़ी को मिले मौका...

Samachar Jagat | Sunday, 29 Jul 2018 01:18:25 PM
Mike Hussey says ashwin should replace Kuldeep in place of team

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

खेल डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइक हसी ने इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला में कुलदीप यादव की जगह रविचन्द्र अश्विन को टीम के शामिल करने की वकालत की है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला में कुलदीप यादव की जगह अनुभवी रविचंद्रन अश्विन को टीम में जगह देनी चाहिए।

पुलिस का मुखबीर होने की माओवादियों ने व्यक्ति को दी ऐसी सजा, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस दौरान माइक हसी ने कहा कि मुझे नहीं पता चयनकर्ता इस बारे में क्या सोच रहे हैं। उन्होंने के कहा कि व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि कुलदीप की जगह अश्विन को तरजीह मिलनी चाहिए। उनके नाम 300 से ज्यादा विकेट हैं। अश्विन शुरूआती एकदश में जगह पाने के हकदार हैं।

दलित युवती को सुनसान जगह ले जाकर दो युवकों ने उसके साथ किया ये घिनौना काम

हसी की राय हालांकि कई विशेषज्ञों के मौजूदा दृष्टिकोण के विपरीत है, जिन्होंने पांच मैचों की श्रृंखला में टेस्ट टीम में 23 वर्षीय चाइनामैन गेंदबाज के चयन का समर्थन किया है। तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) में स्टार स्पोर्ट्स कमेंटेटर के रूप में यहां आएं हसी ने कहा कि बायें हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ अश्विन बड़ी भूमिका निभा सकते हैं।

शाहरूख ने सड़क सुरक्षा के लिए अपने पोज का इस्तेमाल करन पर असम पुलिस की तारीफ की

कुलदीप ने शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन मुझे लगता है कि भारत को अश्विन के साथ उतरना चाहिए। कुलदीप युवा हैं और उसे अभी काफी कुछ सीखना है। एक सवाल पर हसी ने कहा कि भारत की टीम अच्छी है और अच्छा क्रिकेट खेल रही है। टीम के ज्यादातर खिलाड़ी कुछ समय से इंग्लैंड में हैं। उन्होंने कहा कि वहां के पिचों और गेंदों को समझने और सामंजस्य बैठाने में थोड़ा समय लगता है।

सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार बॉलीवुड की ये अभिनेत्री निभाने जा रही है श्रीदेवी का किरदार!

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.