इस खिलाड़ी के IPL में खेलने पर खड़ा हुआ संकट

Samachar Jagat | Saturday, 10 Mar 2018 05:35:06 PM
Mohammed Shami this year is difficult to play in IPL

नई दिल्ली। बलात्कार, उत्पीड़न, विभिन्न महिलाओं के साथ संबंध जैसे संगीन आरोपों का सामना कर रहे भारतीय तेजा गेंदबाज मोहम्मद शमी का इस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) ट्वंटी 20 टूर्नामेंट में खेलना भी अधर में लटक गया है और उनकी फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स फिलहाल उनकी उपलब्धता को लेकर भारतीय बोर्ड के फैसले का इंतजार कर रही है।

ईरानी कप में जडेजा की जगह लेंगे अश्विन

27 वर्षीय गेंदबाज की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर संगीन आरोप लगाये हैं और उनके खिलाफ कोलकाता के स्थानीय पुलिस स्टेशन में शुक्रवार को एफआईआर भी दर्ज करायी है जिसपर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। शमी पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ है जिसमें कुछ धाराएं गैर जमानती भी हैं। 

ऐसे में अप्रैल में शुरू होने वाले आईपीएल टूर्नामेंट में उनकी उपलब्धता भी अधर में लटकी है। वहीं उनके भारतीय क्रिकेट टीम में करियर पर भी सवाल खड़े हो गये हैं और बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में भी शमी को शामिल नहीं किया है।

दिग्गज क्रिकेटरों ने की बीसीसीआई से यह मांग

शमी ने हालांकि ट्विटर पर अपने ऊपर पत्नी द्वारा लगाये गये आरोपों से इंकार किया है। लेकिन मामले में पुलिस की जांच शुरू होने के बाद सात अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल के लिये भी उनकी तैयारियों को झटका लगा है। इस बीच दिल्ली डेयरडेविल्स के मुख्य कार्यकारी हेमंत दुआ ने कहा हम शमी को लेकर बीसीसीआई से निर्देशों का इंतजार कर रहे हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.