मुंबई इंडियंस ने हमें उन्नीस साबित कर दिया : फ्लेमिंग

Samachar Jagat | Wednesday, 08 May 2019 12:01:05 PM
Mumbai Indians proved us nineteen: Fleming

चेन्नई। चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने स्वीकार किया कि आईपीएल के पहले क्वालीफायर में उनकी टीम को मुंबई इंडियंस ने हर विभाग में पछाड़ दिया। फ्लेमिंग ने कहा कि मुंबई ने चेन्नई को रास आने वाली चेपाक की पिच पर भी बेहतरीन क्रिकेट खेला। मुंबई ने जीत के लिये 132 रन का लक्ष्य 18.3 ओवर में हासिल करके छह विकेट से जीत दर्ज की।
उन्होंने कहा मुंबई ने आत्मविश्वास से खेलते हुए हमें दबाव में ला दिया। उन्होंने हमारे हालात में भी अच्छा क्रिकेट खेला और हमें उन्नीस साबित कर दिया।

फ्लेमिंग ने कहा उनके पास ऐसे कुछ खिलाड़ी हैं जिन्हें यहां के हालात रास आते हैं। चेन्नई में उनका अच्छा रिकार्ड है और वे हालात के अनुकूल ढल गए। मुंबई फार्म में है और काफी संतुलित टीम है। उन्होंने कहा कि उनके बल्लेबाजों को पावरप्ले के ओवरों में अच्छा प्रदर्शन करके बड़ा स्कोर बनाना होगा। 

उन्होंने कहा पारी को रफ्तार देना जरूरी है। हम पावरप्ले में काफी पिछड़ रहे हें। हमें उसमें रन बनाने होंगे क्योंकि धीमी शुरूआत से टीम को नुकसान हो रहा है। पिछले साल चेन्नई के लिये सर्वाधिक रन बनाने वाले शेन वाटसन फार्म में नहीं है लेकिन फ्लेमिंग ने उनका बचाव किया। उन्होंने कहा उनका साथ देना होगा क्योंकि वे अच्छा प्रदर्शन करते आये हैं। क्रिकेट काफी क्रूर खेल है खासकर जब आप ऐसे हालात में खेलते आये हों। एजेंसी

अगर गोवावासी की रक्षा के लिए जरूरत पड़ी तो युवाओं को ‘हथियार‘ थमा देंगे: सरदेसाई

ममता के ‘सिंडीकेट राज’ का खात्मा करेगी बंगाल की जनता: सीतारमण

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.