IPL-11 का पहला शतक बनाने से चूके रोहित शर्मा

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 10:18:02 PM
Mumbai Indians vs Royal Challengers Bangalore

मुंबई। कप्तान रोहित शर्मा (94) और एविन लुईस (65) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने अपने घरेलू वानखेडे मैदान पर आईपीएल-11 के 14वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के खिलाफ निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 213 रन बनाए। 

जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु ने चार ओवर में बिना किसी नुकसान के 40 रन बना लिए हैं। कप्तान विराट कोहली 19 और डी कॉक 19 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

रोहित शर्मा ने आईपीएल-11 की अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी के दौरान 52 गेंदों का सामना किया। इस दौरान उन्होंने 10 चौके और पांच छक्के लगाए। वह इस संस्करण में पहला शतक बनाने से केवल छह रन से चूक गए।

वहीं वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज एविन लुईस ने 42 गेंदों पर 65 रन बनाए। वहीं हार्दिक पांड्या ने अपनी नाबाद पारी के दौरान पांच गेंदों पर 17 रन बनाए।  इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने मैच में पहली दो गेंदों पर ही दो विकेट झटककर गत चैम्पियन मुंबई की खौफनाक शुरुआत करवाई है। 

बेंगलूरु के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियन्स को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। उमेश यादव ने अपने कप्तान के इस निर्णय को सही साबित करते हुए पहले ही ओवर में हैट्रिक बनाने का मौका बनाया, हालांकि वह इसमें सफल नहीं हो सके। 
उमेश ने मैच की पहली दो गेंदों पर ही सूर्यकुमार यादव और विकेटकीपर ईशान किशन को बोल्ड कर मुंबई इंडियंस को बड़े झटके लिए।

मैच में आरसीबी ने अपनी टीम में तीन बदलाव किए हैं। उसने पवन नेगी, ब्रैंडन मैकुलम और कुलवंत खेजरोलिया की जगह सरफराज खान, कोरी एंडरसन और मोहम्मद सिराज को अंतिम एकादश में शामिल किया है। मुंबई ने अकिला धनंजय की जगह मिशेल मैकलेनगन को टीम में रखा है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.