मुरली विजय ने अभ्यास मैच दिखाई अपनी तान, लगाया शतक

Samachar Jagat | Saturday, 01 Dec 2018 01:31:50 PM
Murali Vijay scored the century in Practice match

सिडनी। मुरली विजय ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच में शतक जमाया जबकि केएल राहुल ने अर्धशतक लगाकर पहले टेस्ट से पूर्व भारतीय ड्रेसिंग रूम की चिंता कुछ हद तक कम कर दी। इंग्लैंड दौरे के बीच से बाहर किए गए विजय ने भारतीय टेस्ट टीम में वापसी की है। उन्होंने 118 गेंद में नाबाद शतक बनाकर वापसी का जश्न मनाया।

न्यूजीलैंड दौरे के लिए एक साल बाद चयन समिति ने जताया प्रदीप और तिरिमाने पर भरोसा

विजय ने पहले 50 रन 91 गेंद में और दूसरे सिर्फ 27 गेंद में बनाए। उन्होंने जैक कार्डर के एक ओवर में 26 रन बनाकर अपना शतक पूरा किया। इससे पहले राहुल ने 98 गेंद में 62 रन बनाए। दोनों ने पहले विकेट की साझेदारी में 109 रन जोड़े। भारत ने चौथे और आखिरी दिन का खेल समाप्त होने पर दूसरी पारी में 43.4 ओवर में दो विकेट पर 211 रन बनाए।

बजरंग को ए ग्रेड, सुशील और साक्षी को बी ग्रेड

खराब दौर से जूझ रहे राहुल ने अपनी पारी में आठ चौके और एक छक्का लगाया । वह फुलटास गेंद पर मिडविकेट में कैच देकर पवेलियन लौटे। हनुमा विहारी (नाबाद 15) तीसरे नंबर पर आए और नाबाद रहे। इससे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 151.1 ओवर में 544 रन बनाए। भारत ने पहली पारी में 358 रन बनाए थे। मोहम्मद शमी ने आखिरी दिन गेंदबाजी नहीं की।

पाक नापाक मंसूबे को पूरा करने के लिए धर्म, करतापुर साहिब का इस्तेमाल न करें: हरसिमरत

उन्होंने 97 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि आर अश्विन ने 40 ओवर में 122 रन देकर दो विकेट चटकाए। हैरी नीलसन ने 170 गेंद में 100 रन बनाए जिसमें नौ चौके शामिल थे। वह विराट कोहली की गेंद पर मिडआफ में कैच देकर लौटे। निचले क्रम के बल्लेबाजों डेनियल फालिंस (43), ल्यूक रोभबस (नाबाद 38) और जैकसन कोलमैन (36) ने उम्दा प्रदर्शन किया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.