विश्व कप में हार्दिक रहेंगे महत्वपूर्ण: युवराज

Samachar Jagat | Saturday, 04 May 2019 05:20:44 PM
Must be hardik in the World Cup: Yuvraj

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। भारतीय आलराउंडर और 2011 विश्व कप के मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे युवराज सिंह ने कहा है कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के पास इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में सफलता हासिल करने का अच्छा मौका है। युवराज ने यहां एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान विश्व कप की पसंदीदा टीम के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मेरी पहली पसंदीदा दो टीमें भारत और इग्लैंड हैं।

लेकिन डेविड वार्नर और स्टीवन स्मिथ के टीम में वापस आने के कारण ऑस्ट्रेलिया भी कप की मजबूत दावेदार है। वेस्ट इंडीज के पास मजबूत टीम है, ऐसे में आप इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकते। लेकिन मेरे ख्याल से भारत और इंग्लैंड पहले और दूसरे नंबर पर है जबकि ऑस्ट्रेलिया तीसरे नंबर पर है।

चौथे स्थान के बारे में मुझे नहीं पता, इसके बारे में मैं बाद में बताउंगा। भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि पांड्या विश्व कप में भारत के लिए बहुत प्रभावी हो सकते हैं उनका आईपीएल का शानदार प्रदर्शन विश्व कप में मदद कर सकता है। उन्होंने कहा कि मैंने कल उनसे (पांड्या) इस बारे में बात की और कहा कि फिलहाल जैसी आपकी फॉर्म है उसमें आप विश्व कप में बल्लेबाजी और गेंदबाजी में बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि वह जिस तरह से अभी बल्लेबाजी कर रहे हैं वो अभूतपूर्व है और मुझे उम्मीद है कि वह यह फॉर्म विश्व कप में भी बरकार रखेंगे। वह गेंदबाजी भी बहुत अच्छी कर रहें हैं लेकिन जैसा कि मैंने कहा था कि यह सब आपके दवाब को संभालने के ऊपर निर्भर करता है। मैं उम्मीद करता हूं कि जैसे इस समय वह बल्लेबाजी कर रहे हैं, उनके लिए यह बहुत अच्छा टूर्नामेंट रहे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.