वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम में शामिल हुए मुस्ताफिजुर रहमान

Samachar Jagat | Monday, 30 Jul 2018 02:12:55 PM
Mustafizur Rahman is included in Bangladesh's T20 team

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

खेल डेस्क। आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम की ओर से खेलते हुए चोट के शिकार हुए मुस्ताफिजुर रहमान ने आखिरकार बांग्लादेश की टीम में शामिल किया गया है। चोट के कारण बांग्लादेश टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान आखिरकार टीम में वापस अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए है। रिपोर्ट्स के अनुसार तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के लिए बांग्लादेश की टीम में शामिल किया गया है।

मामूली विवाद में पति ने अपनी पत्नी को दी ऐसी खौफनाक सजा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

उल्लेखनीय है कि मुस्ताफिजुर रहमान इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियन्स की ओर से खेलते हुए चोटिल हो गए थे। इस दौरान उनके पांव में चोट लगी थी। जिसके बाद से वह लगातार टीम से बाहर चल रहे थे। यहीं कारण था कि मुस्ताफिजुर भारत में अफगानिस्तान के खिलाफ जून में हुई टी20 श्रृंखला में भी नहीं खेल पाए थे।

व्यापारी नेता को गोली मारने के मामले में कोतवाल और चौकी प्रभारी लाइन हाजिर

यहीं नहीं वहीं मुस्ताफिजुर को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई टेस्ट श्रृंखला में भी टीम में शामिल नहीं किया गया था। लेकिन उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में शानदार वापसी की और टीम को वनडे श्रृंखला में 2-1 से जीत दिलाने में उन्होंने पांच विकेट लेकर अहम भूमिका निभाई थी। अब उनके प्रदर्शन और फिटनेस को देखते हुए उन्हे बांग्लादेश की टी20 टीम चुना गया है। बतया जा रहा है कि मुस्ताफिजुर रहमान को अब्दुल हसन की जगह चुना गया है। 

चरित्र पर शक होने के संदेह में युवक ने अपनी पत्नी और पांच साल के बेटे को दी ये खौफनाक मौत

बांग्लादेश की टी20 टीम : 
कप्तान शाकिब अल हसन, तमीम इकबाल, सौम्या सरकार, लिट्टन दास, मुशफिकुर रहीम, शब्बीर रहमान, महमुदुल्ला रियाद, मोसद्देक हुसैन, मेहेदी हसन, नजमुल इस्लाम, रुबेल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान, अबू हैदर, अबू जायद, अरीफुल हक।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.