भारत के खिलाफ पहले टी20 के लिए नारायण, पोलार्ड भारतीय टीम में 

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Jul 2019 11:27:32 AM
Narayan, Pollard for the first T20 against India in India

सेंट जोंस। अनुभवी सुनील नारायण और कीरोन पोलार्ड को भारत के खिलाफ तीन अगस्त से अमेरिका के फ्लोरिडा में शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 क्रिकेट श्रृंखला के पहले दो मैचों के लिये 14 सदस्यीय वेस्टइंडीज टीम में शामिल किया गया है। 

विकेटकीपर बल्लेबाज एंथोनी ब्रांबल पहले दो टी20 के लिए चुनी गई टीम में एकमात्र नया चेहरा है। कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट की अगुवाइ वाली टीम में हरफनमौला आंद्रे रसेल भी है बशर्ते वह फिटनेस टेस्ट में खरे उतरे। वे बायें घुटने की चोट की वजह से विश्व कप से बीच में ही चले गए थे।

चयन समिति के अंतरिम अध्यक्ष राबर्ट हैंस ने कहा कि अनुभवी सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल कनाडा में जीटी 20 खेलने के कारण इस श्रृंखला में भाग नहीं लेंगे। उनकी जगह जान कैंपबेल को चुना गया है।

नारायण ने आखिरी टी20 मैच इंग्लैंड के खिलाफ दो साल पहले खेला था जबकि पोलार्ड ने पिछले साल नवंबर में आखिरी टी20 में भाग लिया था। भारतीय टीम तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला भी खेलेगी। 

पहले दो टी20 के लिए वेस्टइंडीज टीम : 
कार्लोस ब्रेथवेट (कप्तान), सुनील नारायण, कीमो पाल, खारी पियरे, कीरोन पोलार्ड , निकोलस पूरन, रोवमैन पावेल, आंद्रे रसेल, ओशेन थामस, एंथोनी ब्रांबल, जान कैंपबेल, शेल्डन कोटरेल, शिमरोन हेटमायेर, एविन लुईस। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.