पंत नहीं अब ये बल्लेबाज खेलेगा चौथे नम्बर पर

Samachar Jagat | Monday, 19 Aug 2019 01:27:31 PM
No Pant, now this batsman will play at number four

खेल डेस्क। लम्बे समय के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को सीमित ओवरों के क्रिकेट में चौथे नम्बर पर बल्लेबाजी करने के लिए उपयुक्त खिलाड़ी मिल गया है। ये खिलाड़ी मुम्बई का युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर होगा, जिसने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गई वनडे सीरीज के दो मैचों शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी उपयोगिता साबित कर दी है।

स्टोक्स का शतक, स्मिथ बाहर, ऑस्ट्रेलिया ने कराया ड्रा 

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो दोबारा टीम इंडिया के कोच बने रवि शास्त्री ने चौथे नंबर पर श्रेयस अय्यर को खिलाने का फैसला किया है। चौथे नंबर का बल्लेबाज लंबे समय से भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ी समस्या बनी हुई थी। इस नम्बर पर अंबाती रायडू, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक और विजय शंकर को मौका दिया गया, लेकिन इनमें से काई भी खिलाड़ी ज्यादा प्रभावित नहीं कर सका।  

ऐसा हुआ तो पंत के स्थान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलेगा ये खिलाड़ी

शास्त्री ने कहा कि श्रेयस ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दोनों मुकाबलों में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए लगातार दो अर्धशतक जड़े थे। जबकि चौथे नंबर पर ऋषभ पंत ने निराश किया। श्रेयस अय्यर ने दूसरे वनडे में 71 और फिर तीसरे वनडे में 65 रन की बेहतरीन पारी खेली। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.