अब मुम्बई इंडियंस की ओर से खेलेगा यह तूफानी गेंदबाज

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 03:37:11 PM
Now  this stormy bowler will play in Mumbai Indians

खेल डेस्क। गत चैम्पियन मुम्बई इंडियंस की इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण में शुरुआत किसी बुरे सपने से कम नहीं रही है। मुम्बई अब तक इस संस्करण में तीन मैच खेल चुकी है और उसे तीनों में ही हार का सामना करना पड़ा है। 

विराट की यह रिकॉर्ड पारी भी नहीं दिला सकी बेंगलूरु को जीत

इससे पहले उसे एक झटका ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पैट कमिंस के टूर्नामेंट से बाहर होने के कारण लगा था, हालांकि न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिलने को टीम में शामिल करने से उसे जरूर राहत मिली होगी। 

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर सैमसन ने की छक्कों की बरसात, तोड़ डाला यह रिकॉर्ड

जानकारी के अनुसार, तीन बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने 2018 सत्र के लिए चोटिल कमिंस की जगह 150 किमी की रफ्तार से गेंद फेंकने वाले एडम मिलने से करार किया है। मिलने पहले भी आईपीएल में खेल चुके हैं।

IPL 11 : धोनी की सर्वश्रेष्ठ पारी भी नही दिला पाई चेन्नई को जीत

मिलने ने विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूरु की टीम की ओर से 4 विकेट हासिल कर चुके हैं। मिलने ने न्यूजीलैंड के लिए 40 वनडे और 19 टी-20 मैच खेले हैं। 

गौरतलब है कि आईपीएल-11 में मुम्बई इंडियंस को क्रमश: चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.