प्रो-रेसलिंग लीग: सभी को हराने के लिए तैयार हूं, सामने कोई हो फर्क नहीं पड़ता: गीता

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Dec 2016 10:52:35 AM
Pro wrestling league I am ready to defeat all there is no matter who is front off Geeta phogat

नई दिल्ली। लगता है इस बार प्रो रेसलिंग लीग बहुत ही दिलचस्प होने वाली है। 2 जनवरी से शुरू हो रही इस लीग के शुरू होने से पहले ही उत्तर प्रदेश की टीम दंगल की कप्तान गीता फोगाट ने  रियो ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि वे उन्हें 2 जनवरी से शुरू हो रहे प्रो रेसलिंग लीग के दूसरे सत्र में साक्षी मलिक कोपटखनी देंगी। गीता फोगाट प्रो रेसलिंग लीग की उत्तर प्रदेश की टीम यूपी दंगल की कप्तान हैं।

दंगल टीम के लोगो के लांचिंग अवसर पर टीम की कप्तान गीता फोगाट ने कहा कि मेरे सामने चाहे कोई भी हो मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता और रही बात साक्षी मलि की तो उन्हें मैं पटकनी देने के लिए पूरी तैयार हूं। हनी कात्याल तथा सनी कात्याल यूपी दंगल टीम के मालिक हैं।

साक्षी ने लीग के पहले सत्र में और ओलंपिक क्वालिफाइंग टूर्नामेंट में गीता को हराया था। अब गीता 58 किग्रा वर्ग में मुकाबला जीतकर अपना वर्चस्व हासिल करना चाहती हैं। गीता ने कहा, ‘मैं लंबे समय बाद मैट पर उतरूंगी। मैंने लीग के लिए काफी अच्छी तैयारी की है। मेरे सामने कोई भी प्रतिद्वंद्वी हो चाहे वह साक्षी हों या मारवा अमरी, मैं सभी को हराने के लिए तैयार हूं। 

टीम मे राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के बहतरीन खिलाडिय़ों का मिशन है। इन पहलवानों का मुकाबला देखना बहुत ही दिलचस्प होगा। टीम में गीता और बबीता फोगाट बहनें, अमित दहिया, अमित धनकड़, मौसम खत्री जैसे जाने माने भारतीय पहलवानों के अलावा यूक्रेन के आंद्रेई वियातोवस्की (65), क्यूबा के ओलंपियन लिवान लोपेज एजुकी(74), रियो ओलंपिक पदक विजेता बुल्गारिया की एलित्सा यांकोवा(48) और रियो ओलंपिक की रजत विजेता मारिया मामाशुक (75) शामिल हैं। टीम के भारतीय पहलवानों ने लीग में अच्छे प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.