रहीम की आतिशी पारी, बांग्लादेश ने श्रीलंका को पांच विकेट से हराया

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 08:38:45 AM
Rahim innings, Bangladesh beat Sri Lanka by five wickets

कोलंबो। विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकर रहीम(नाबाद72) की शानदार पारी की बदौलत बांग्लादेश ने शनिवार की रात श्रीलंका को निदास ट्रॉफी टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के मैच में पांच विकेट से हरा दिया। बांग्लादेश ने215 रन के पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करते हुए दो गेंद शेष रहते पांच विकेट खोकर जीत दर्ज की। रहीम के अलावा सलामी बल्लेबाजों तमीम इकबाल ने47 और लिटोन दास ने43 रन का महत्वपूर्ण योगदान दिया।

श्रीलंकाई क्रिकेटर ने कर दिया ये काम की पुलिस को करना पड़ा गिरफ्तार

मैन आॅफ द मैच रहे रहीम ने 35 गेंदों की अपनी पारी में चार छक्के और और पांच चौके लगाए। इससे पहले कुशाल मेंडिस और कुशाल परेरा के अर्धशतकों की मदद से श्रीलंका ने बांग्लादेश के खिलाफ छह विकेट पर 214 रन बनाये। प्रेमदासा स्टेडियम पर घरेलू दर्शकों के सामने मेंडिस ने 57 और परेरा ने 74 रन की आक्रामक पारी खेली।

कोच स्वैन से अलग हुई शारापोवा

मुस्ताफिजूर रहमान ने गुणतिलका को आउट किया जिस समय स्कोर दस ओवर में एक विकेट पर 98 रन था। कुशाल परेरा ने मेहदी हसन को छक्का और चौका लगाकर 11 वें ओवर में श्रीलंका को एक विकेट पर111 रन तक पहुंचाया। मेंडिस ने मुस्ताफिजूर का स्वागत एक छक्के से करके अपना अर्धशतक26 गेंद में पूरा किया।

इस खिलाड़ी के IPL में खेलने पर खड़ा हुआ संकट

दासुन शनाका और दिनेश चांदीमल जल्दी आउट हो गए लेकिन उपुल थरंगा ने17 वें ओवर में दो चौके और एक छक्का लगाकर17 रन लिये। वह15 गेंद में32 रन बनाकर नाबाद रहे। बांग्लादेश के लिये मुस्ताफिजूर ने तीन और महमूदुल्लाह ने दो विकेट लिये।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.