कल आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स में होगी रोमांचक भिड़ंत

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 05:51:56 PM
 RCB and Rajasthan Royals match Tomorrow
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बेंगलुरू। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूरु और राजस्थान रॉयल्स इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को यहां आपस में भिड़ेंगे तो दर्शकों को रोमांचक मैच की पूरी सौगात मिलेगी। दो मैचों में दो -दो अंक हासिल कर आरसीबी इस समय तालिका में पांचवें और राजस्थान छठे स्थान पर है।

दोनों ही टीमें क्रमश : कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराजइर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने पहले मैच हार गई थीं। आरसीबी ने दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी एबी डीविलियर्स के शानदार अर्धशतक के सहारे किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से हराकर सीजन की पहली जीत हासिल की थी।

वहीं राजस्थान ने घरेलू पिच पर हुए वर्षा प्रभावित मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 रन से हराकर जीत का खाता खोला।
पंजाब के खिलाफ अर्धशतक जमाने वाले डीविलियर्स और 45 रन बनाने वाले क्विंटन डी कॉक अपना अच्छा प्रदर्शन बरकरार रखने की कोशिश करेंगे।

दो मैचों में अब तक 52 रन बनाने वाले कप्तान विराट कोहली एक बड़ी पारी खेलकर टीम को प्रेरित करना चाहेंगे। पिछले मुकाबले में शून्य पर आउट होने वाले ब्रेंडन मैकुलम भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे होंगे। गेंदबाजी में अब तक असरदार दिखे क्रिस वोक्स बल्लेबाजी में अब तक कारगर साबित नहीं हुए हैं।

दूसरी तरफ पिछले मैच में 40 गेंदों पर 45 रन और 22 गेंदों पर 37 रन बनाने वाले क्रमश : राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे और संजू सैमसन अपना अच्छा प्रदर्शन बरकरार रखने की कोशिश करेंगे। रहाणे अब तक 58 और सैमसन 86 रन बना चुके हैं।
बिग बैश स्टार डार्सी शॉर्ट भी पिछले प्रदर्शन को भूलाकर बेहतर पारी खेलने पर ध्यान देंगे। वह दो मैचों में केवल 10 रन ही बना पाए हैं।

इस बार आईपीएल खिलाडिय़ों की नीलामी में सबसे महंगे बिके बेन स्टोक्स हाल तक अपनी बल्लेबाजी के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं थे, लेकिन राजस्थान उनसे एक बड़ी पारी खेलकर सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में आने की उम्मीद करेगा। वह दो मैचों में महज 21 रन ही जोड़ पाए हैं। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.