ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटरों के लिए कोहली बने सिरदर्द, अब पोटिंग ने कही उनसे निपटने की ये बात!

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Dec 2018 01:25:14 PM
Ricky Ponting said Kohli can still be upset, let him not dominate

एडिलेड। भारत अभी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां वह विराट कोहली की अगुवाई में मेजबान टीम से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। अभी तक पहला टेस्ट शुरू होने में दो दिन बाकी है लेकिन कप्तान विराट कोहली की फॉर्म अभी ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए सिरदर्द बनी हुई है और वह उनसे निपटने की हर कोशिश करने के बारे में प्लान बना रहे हैं।

IPL 2019 से पहले खिलाड़ियों की नीलामी 18 दिसंबर को जयपुर में

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि विराट कोहली को अब भी परेशान किया जा सकता है तथा ऑस्ट्रेलियाई टीम को चुपचाप बैठने और भारतीय कप्तान को हावी होने देने के बजाय उनको हर तरह से परेशान करना चाहिए। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच गुरुवार से शुरू होगा और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डीन जोन्स ने कोहली को नहीं उकसाने की सलाह दी है।

तो क्या विराट कोहली से जलने लगे हैं पुजारा, कहा रनों के लिए उन पर निर्भर नहीं है टीम!

विराट कोहली अपने पिछले ऑस्ट्रेलियाई दौरे की तुलना में कुछ नरम हो गए हैं लेकिन पोंटिंग से पूछा गया कि क्या ऑस्ट्रेलिया अपने मैदान पर उन्हें अपने जाल में फंसा सकता है तो उन्होंने कहा कि हां ऐसा हो सकता है। मुझे नहीं लगता कि वह ऐसा खिलाड़ी है जिसे आपको परेशान नहीं करना चाहिए। मैंने उसे परेशान होते हुए देखा है। उन्होंने कहा है कि मिशेल जॉनसन ने निश्चित तौर पर अपनी खतरनाक गेंदबाजी और उसके आस-पास आक्रामक हाव भावों से उसे परेशान किया।

आखिर क्यों भारतीय टीम के लिए टेस्ट सीरीज जीतने के लिए सुनहेेरा मौका बता रहें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी?

इसलिए मैं चुपचाप बैठकर किसी को हावी होने की अनुमति नहीं दूंगा। पोंटिंग ने कहा है कि हम जिस तरह से विशेषकर स्वदेश में क्रिकेट खेलते रहे हैं वह अच्छे शारीरिक हाव भावों से जुड़ा है। ऑस्ट्रेलियाई इसी अंदाज में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते रहे हैं। उन्होंने कहा है कि अगर वर्तमान टीम आक्रामक मानसिकता के साथ नहीं खेलती है तो वह गलत होगा। पोंटिंग ने कहा है कि हां, पूर्व की ऑस्ट्रेलियाई टीमें कुछ टिप्पणियां करती थी लेकिन इसमें उसे खतरनाक गेंदबाजी का साथ मिलता था। आप इसके बिना ऐसा नहीं कर सकते। अन्यथा यह बकवास है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.