सरफराज ने कहा, पाकिस्तान विजयी लय बनाये रखने में सक्षम

Samachar Jagat | Saturday, 08 Jun 2019 12:18:29 PM
Sarfaraz said, Pakistan was able to maintain the winning goal

ब्रिस्टल। श्रीलंका के खिलाफ बारिश के कारण मैच रद्द होने को पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ करार दिया लेकिन कहा कि इससे उनकी टीम की लय नहीं गड़बड़ाएगी। पाकिस्तान ने इससे पहले खिताब के प्रबल दावेदार इंग्लैंड को हराया था और सरफराज ने कहा कि अगले सप्ताह उनकी टीम वहीं से शुरुआत करेगी। पाकिस्तान को पहले मैच में वेस्टइंडीज से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी लेकिन इसके बाद उसने इंग्लैंड को हराकर शानदार वापसी की।

आईसीसी मीडिया के अनुसार सरफराज ने कहा, ‘‘एक टीम के तौर पर इंग्लैंड से मिली जीत से लय हासिल करने के बाद हम वास्तव में इस मैच में खेलने के लिये बेताब थे। उन्होंने कहा, ‘‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम यह मैच नहीं खेल पाये। इंग्लैंड को हराने के बाद हमारी टीम आत्मविश्वास से ओतप्रोत है। हम जीत की इस लय को आगामी मैचों में भी जारी रखना चाहेंगे। हम अपने बाकी बचे छह मैचों में सहज होकर नहीं रहेंगे।  

पाकिस्तान का अगला मैच पांच बार के विश्व चैंपियन आस्ट्रेलिया से होगा। सरफराज ने कहा, टूर्नामेंट की अन्य टीमों की तरह आस्ट्रेलिया भी कड़ा प्रतिद्वंद्वी है। उसकी टीम भी अच्छी फार्म में है क्योंकि उसने अपने पहले दोनों मैच जीते हैं। इससे पहले आस्ट्रेलिया को रविवार को भारत से भिडऩा है और पाकिस्तान को इस मैच की तैयारी के लिये विश्राम का पर्याप्त मौका मिलेगा। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.