सिंधू ने मैच जीता लेकिन हैदराबाद को दिल्ली से मिली हार

Samachar Jagat | Thursday, 10 Jan 2019 09:42:02 AM
Sindhu won the match but lost to Hyderabad in Delhi

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बेंगलुरू।  स्टार खिलाड़ी पीवी सिंधू की शानदार जीत उस समय बेकार चली गई, जब पूर्व चैम्पियन दिल्ली डैशर्स टीम ने बुधवार को कांतिरवा इंडोर स्टेडियम में खेले गए वोडाफोन प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के चौथे सीजन के मुकाबले में मौजूदा चैम्पियन हैदराबाद हंटर्स पर 4-3 से जीत दर्ज की।


इस हार के बावजूद हंटर्स अंक तालिका में टॉप पर मौजूद हैं। हंटर्स के 24 अंक हैं। दिल्ली को छह मैचों में पहली जीत मिली और यह टीम हर हाल में इस सीजन को भूलना चाहेगी। छह बार की ग्रैंड स्लैम विजेता टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने सिंधू की हौसलाअफजाई के लिए स्टेडियम का रुख किया और सानिया को निराशा नहीं मिली क्योंकि सिंधू ने दिल्ली की एवगेनिया कोसेत्सकाया को 15-11, 15-9 से हराते हुए अपनी टीम को पूरे अंक दिलाए। बीडब्ल्यूएफ वल्र्ड टूर फाइनल विजेता सिंधू का यह ट्रम्प मैच था।

पहले गेम में दिल्ली की रूसी स्टार ने एक समय 7-7 की बराबरी बना रखी थी लेकिन सिंधू ने बाद में बढ़त हासिल कर ली। भसधू ने 10-7 की बढ़त के साथ दूसरे गेम में भी अपना पकड़ मजबूत रखी और अपनी प्रतिद्वंद्वी को एक बार भी खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया।

इससे पहले, इस सीजन में घुटने की चोट और सांस की समस्या से पीडि़त रहे एचएच प्रणय ने दिल्ली के लिए पहला मैच जीता। प्रणय ने हैदराबाद के राहुल यादवल को 15-10, 9-15, 15-12 से हराया। प्रणय के शानदार बैकहैंड्स के सामने राहुल बेबस नजर आए और हार को मजबूर हुए। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.